राघवजी का शौक लड़कों व महिलाओं से संबंध बनाना

राघवजी का शौक लड़कों व महिलाओं से संबंध बनाना

राघवजी का शौक लड़कों व महिलाओं से संबंध बनाना

toc news internet channal

भोपाल . मध्य प्रदेश के मंत्री रहे राघवजी के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य किए जाने की शिकायत हबीबगंज थाने में दर्ज कराने के बाद लापता हुआ राजकुमार दांगी रविवार को विधानसभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के आवास पर पत्रकारों के सामने आया।उसका आरोप है कि राघवजी का किशोर लड़कों से संबंध बनाना शौक रहा है। यही नहीं, उनके महिलाओं व लड़कों से भी संबंध है | राघवजी ने उसे सरकारी नौकरी दिलाने का लालच दिलाया था | 

उसका आरोप है कि राघवजी ने उसे शराब कम्पनी सोम डिस्टलरी में नौकरी लगवा दी। वह मंडीदीप से आना जाना करता था, वह राघवजी के घर जाता तो वह उससे हाथ पैर दबवाते, उसके बाद गुप्तांगों पर मालिश कराने लगे और अप्राकृतिक कृत्य भी किया। अपनी कारगुजारियों को उजागर करने पर जान से मारने की धमकी देते थे। यही कारण रहा कि वह चाहकर भी राघवजी के कारनामे उजागर नहीं कर पाया।

राजकुमार का आरोप है कि राघवजी उससे लगातार नई-नई लड़कियां लाने और दोस्ती कराने की बात कहते थे और भरोसा दिलाते थे कि जो काम कहोगे करा देंगे। वे अश्लील बातें भी करते थे और एसएमएस भी। इसके अलावा उनके कई महिलाओं व नए लड़कों से भी सम्बंध हैं। वे यह सब वर्षों से करते आ रहे हैं, उन्होंने मुझसे कहा कि अगर तुम 15 साल पहले मिले होते तो बात कुछ और होती। वे मुझे राजकुमार नहीं राजकुमारी कहकर बुलाते थे, वे तो यहां तक कहते थे कि तुम मेरी धर्मपत्नी के सामान हो।

उसका आरोप है कि वह थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराएगा और वह चिकित्सकीय परीक्षण के लिए तैयार है। उसका कहना है कि पहले शिवशंकर पटैरिया ने उससे एक पेन के जरिए ऑडियो सीडी बनवाई थी, फिर उसने वीडियो बनाने को कहा मगर उस पर भरोसा नहीं था इसलिए मना कर दिया। राजकुमार ने अपने साथी घनश्याम कुशवाहा के साथ मिलकर कई वीडियो सीडी बनाई है। राजकुमार का कहना है कि वह थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद अपने एक मित्र के घर चला गया था, क्योंकि उसे जान का खतरा था। पिता भुजबल सिंह द्वारा उसे मानसिक रोगी बताए जाने पर राजकुमार का कहना है कि उनसे थाने में शिकायत दबाव में कराई गई है। उसके साथ होने वाले अत्याचार से पूरा परिवार वाकिफ है।

 SABHAR - TNN 
Posted by Unknown, Published at 02.26

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >