अशोक सिंघल ने क्यों नहीं पैदा किए पांच बच्चे: जेडी(यू)

अशोक सिंघल ने क्यों नहीं पैदा किए पांच बच्चे: जेडी(यू)

toc news internet channel

नई दिल्ली. वीएचपी की हिन्दुओं को 5 बच्चे पैदा करने वाली नसीहत के बाद अशोक सिंघल निशाने पर आ गए हैं। जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने सिंघल पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो अशोक सिंघल ने हिन्दुओं के साथ अन्याय किया है। त्यागी ने पूछा कि सिंघल ने शादी कर 5 बच्चे क्यों नहीं पैदा किए? सबसे पहले तो उन्हें यह काम करना चाहिए था।

अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले विश्व हिंदू परिषद के संयोजक अशोक सिंघल ने एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया। उन्होंने कहा कि हिंदुओं को कम से कम पांच बच्चे जरूर पैदा करने चाहिए। वीएचपी के संयोजक अशोक सिंघल को धर्मांतरण देश की सबसे बड़ी समस्या नजर आती है। सिंघल ने कहा, 'अगर इस पर रोक नहीं लगाई गई तो वह दिन दूर नहीं जब देश में हिंदू अल्पसंख्यक हो जाएंगे इसलिए हर हिंदू परिवार के लिए यह जरूरी है कि वह कम से कम 5 बच्चे पैदा करे।'

इस मौके पर सिंघल न तो बीजेपी के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने से चूके और न सोनिया पर हमले का मौका छोड़ने में। केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए सिंघल ने उन्हें भ्रम पैदा करने वाला नेता करार दिया। सिंघल ने कहा कि केजरीवाल मोदी के खिलाफ भ्रम पैदा कर रहे हैं और उन्हें नक्सलियों का समर्थन हासिल है। सिंघल ने केजरीवाल को अमेरिका परस्त भी कहा।

सिंघल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वीएचपी के साथ ही देश के संत-महंत और महामंडलेश्वर आम चुनावों में नरेंद्र मोदी के लिए समर्थन जुटाएंगे। अटल बिहारी वाजपेयी को 180 सीटें मिली तो उन्होंने पोखरण किया और मोदी को 300 सीटें मिली तो राम मंदिर भी बनेगा, देश भी शक्तिशाली होगा।
Posted by jasika lear, Published at 01.04

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >