मेरी पहचान ही पोर्न फिल्म से बनी है

मेरी पहचान ही पोर्न फिल्म से बनी है


 toc news internet channal मुंबई: पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोन का मानना है कि पोर्न स्टार होने की वजह से उसे पहचान मिली। आज वह जो भी है उसी की बदौलत है। उसे इस बात पर उन्हें कोई अफसोस नहीं है। सनी बॉलीवुड में करियर स्थापित करने में लगी हुई है। सनी लियोन को कई बार अपनी पुरानी इमेज की वजह से आलोचना का शिकार होना पड़ता है। यहां तक की कई बड़े डायरेक्टर्स पोर्न स्टार होने की वजह से उनके साथ काम नहीं करना चाहते। एक साक्षात्कार में सनी लियोन ने कहा, क्या हुआ यदि मैं पोर्न स्टार हूं। मेरी पहचान ही पोर्न फिल्म से बनी है। लोग अगर मेरा नाम जानते हैं, तो सिर्फ पोर्न फिल्मों की वजह से। मुझे कभी पोर्न स्टार कहलाने में शर्म महसूस नहीं होती है। मैं ईमानदारी से अभिनय का काम करने की कोशिश कर रही हूं। सब कुछ प्रशंसक पर निर्भर करता है, फैंस स्वीकार करे या रिजेक्ट करे सब एक्सेप्ट कर लूंगी। हाल ही में डायरेक्टर अनीस बज्मी ने सनी को अपनी फिल्म में लेने से मना कर दिया था लेकिन उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। 
Posted by Unknown, Published at 02.21

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >