प्रेस कॉन्फ्रेंस में युवक का हंगामा, प्रशांत भूषण को गद्दार कहा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में युवक का हंगामा, प्रशांत भूषण को गद्दार कहा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा 
toc news internet channel 

नई दिल्ली. दिल्ली में सोमवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता प्रशांत भूषण की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिंदू सेना से जुड़े युवक ने हंगामा कर दिया। यह युवक पर्चे लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में घुसा और प्रशांत भूषण को गद्दार कहते हुए नारेबाजी करने लगा। वह भूषण के कश्मीर से सेना हटाने को लेकर रायशुमारी वाले विवादित बयान का विरोध कर रहा था।

सोमवार शाम करीब पौने पांच बजे महिला प्रेस क्लब में AAP के नेता प्रशांत भूषण और नर्मदा बचाओ आंदोलन के आलोक कुमार की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी। तभी खुद को हिंदू सेना का अध्यक्ष बताने वाला विष्णु गुप्ता नाम का युवक पर्चे लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में घुस गया और नारेबाजी करने लगा।

इससे प्रेस कॉन्फ्रेंस में अफरातफरी मच गई। वह प्रशांत भूषण के कश्मीर पर दिए बयान का विरोध कर रहा था। उसने प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'प्रशांत भूषण देश के गद्दार हैं.. उन्हें देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है।' नारे लगाए। उसने प्रशांत भूषण पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अमेरिकी एजेंट हैं और देश के लिए खतरनाक हैं।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता युवक को काबू कर प्रेस कॉन्फ्रेंस से बाहर ले गए। आम आदमी पार्टी ने इस हंगामे को बीजेपी की साजिश करार दिया है। गौरतलब है कि लखनऊ में आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी एक युवक ने हंगामा कर दिया था। उसने कुमार विश्वास पर अंडा भी फेंक दिया था। युवक ने खुद को समाजवादी पार्टी से जुड़ा हुआ बताया था।
Posted by jasika lear, Published at 03.29

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >