पत्रकार सहायता कोष में सहयोग।।।। विनय डेविड

पत्रकार सहायता कोष में सहयोग।।।। विनय डेविड

toc news internet channel 

पत्रकार रवि बोबड़े मुलताई के दुःखद निधन दर्दनाक खबर मुलताई से आई, रवि बोबड़े पत्रकार मुलताई एक वाहन दुर्घटना में हमसे दूर हो गए। प्रतिभावान युवा पत्रकार की मौत ने आज हमसे सब कुछ छीन लिया। हमारे एक पत्रकार साथी अनिल दामोदर का पुत्र एवं भतीजा भी इस हादसे में काल के गाल में समा गए।   

आज बैतूल जिला मुख्यालय के पत्रकारो ने एक साथ जिला कलैक्टर कार्यालय परिसर में एकत्र होकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौपा जिसमें यह मांग की गई कि मुलताई के वाहन दुर्घटना में मृतक पत्रकार रवि बोवाडे के परिजनो को आर्थिक सहायता प्रदान की जाए। इस अवसर पर सभी पत्रकारो ने पत्रकार आपदा राहत कोष का भी गठन कर किया। इस कोष में हर माह हर पत्रकार सौ रूपए पंडित संजय शुक्ला के पास एक से दस तारीख के बीच जमा करेगा। जमा की गई राशी किसी भी आपदा ग्रस्त पत्रकार के लिए सहायता का काम करेगी। इस कोष की पहली माह की जमा राशी पत्रकार रवि बोबडे की तेरहवी के दिन मुलताई में बैतूल के पत्रकार जाकर उसके परिजनो को सौपेगे। बैतूल जिला मुख्यालय पत्रकारो के पत्रकारो ने दो मिनट का मौन रख की पत्रकार रवि बोबडे को श्रद्धाजंलि भी अर्पित की।  

आज मकर संक्रान्ति का पर्व है मेरा मन आज विचलित ओर दर्द से भारी है.... हमने कुछ समय पहले अपने प्रिय  पत्रकार मित्र मेजर राकेश शर्मा गाड़ा रवारा को खोया अब पत्रकार रवि बोबड़े मुलताई और ईमानदारी से कोई आर्थिक मदद नहीं कर पाएं, प्रशासन ने भी कोई मदद नहीं कि, प्रशासन तो पत्रकारों को पत्रकार मानता ही नहीं, अब हमने विचार करने के बाद निर्णय लिया है कि  बैतूल कि तरह पत्रकार के लिए सहायता हेतु ''आर्थिक सहायता कोष'' बनाया जाये और जरुरत मंदो कि मदद कि जावें, बेतुल में यह कार्य शुरू हो गया है, हम आज से भोपाल सहित पुरे प्रदेश में शुरू करेंगे।।।। मेरी अभी सभी पत्रकारों से बिनती है कि आप सभी ऐसी मदद करने में आगे आये.… इस कोष की पहली जमा राशी पत्रकार रवि बोबडे की तेरहवी के दिन मुलताई जाकर उसके परिजनो को सौपेगे। अगर आप कोई सहायता प्रदान करना चाहते है तो कृपया मुझे मोबाईल न. 9893221036 और 8305703436  पर संपर्क करें।।।।।  

पत्रकार सहायता कोष में सहयोग।।।। विनय डेविड 
Posted by jasika lear, Published at 00.47

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >