महिला ने सरे बाज़ार पति को चप्पल, लात और घूंसों से ....

महिला ने सरे बाज़ार पति को चप्पल, लात और घूंसों से ....

toc news internet channel


अब तक तो पति द्वारा ही पत्नी की पिटाई करने की खबरें आती थी मगर अब पति से झल्लाई महिला द्वारा सरे बाज़ार पति की पिटाई का मामला सामने आया है. छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में कोतवाली थाना और न्यायालय के बीच से गुजरने वाली सड़क पर एक महिला ने अपने पति को चप्पल, लात और घूंसों से बेतहाशा पिटाई कर दी. कोतवाली पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग किया. उन्हें थाने ले गई जहां महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति अनूप मिश्रा को प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के तहत जेल भेज दिया.

कोतवाली थाना प्रभारी के मुताबिक पkनाभपुर निवासी 21 वर्षीय नीतू मिश्रा व कसारीडीह निवासी अनूप मिश्रा ने 5 दिसंबर 2011 को प्रेम विवाह किया था. विवाह के बाद दोनों आदित्य नगर में किराए का मकान ले कर रह रहे थे. उसके बाद वे कुरूद और सेक्टर-2 में भी रहे. वर्तमान में वे हाउसिंग बोर्ड में रह रहे थे.
इस बीच दोनों का आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि अनूप घर छोड़कर चला गया और नीतू अपनी मां के पास पkनाभपुर रहने चली गई. वहां से उसने अनूप के विरूद्ध कुटुंब न्यायालय में भरण-पोषण के लिए परिवाद दायर किया.

बताया जाता है कि मंगलवार को दोनों पेशी पर आए थे. नीतू अपनी मां व एक परिचित युवक के साथ आई थी. नीतू के साथ युवक को देखकर अनूप ने उसका विरोध किया. इस बात पर कोर्ट प्रांगण में ही दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. इसी दौरान अनूप ने नीतू के साथ आए युवक को थप्पड़ मार दिया. यह देखकर नीतू भी अनूप से भिड़ गई. वह चप्पल और लात घूंसों से उसकी पिटाई करने लगी.
नीतू का रौद्र रूप देखकर अनूप जान बचाकर बाहर भागा. नीतू भी उसके पीछे लपकी और बीच सड़क पर उसकी पिटाई करने लगी.

नीतू के अनुसार अनूप उसे प्रताडित करता था. थाने में उसने अपने शरीर पर अनूप द्वारा की गई ज्यादती के निशान दिखाए जिस पर जगह-जगह चोट के निशान थे. पैर में चाकू का घाव था. उसने बताया कि अनूप कोई नियमित कामकाज भी नहीं करता था.
Posted by jasika lear, Published at 07.21

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >