गौहर खान की एंट्री बिग बॉस में दोबारा हुई

गौहर खान की एंट्री बिग बॉस में दोबारा हुई

toc news internet channel 

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन-7 के 45 एपिसोड पूरे हो चुके हैं लेकिन इस आधे सफर में ही घर के सदस्यों ने किसी बात की कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ी। महत्वपूर्ण बात ये है कि आगे भी बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े, राजनीति, कहा-सुनी के खत्म होने की कोई उम्मीद नहीं दिख रही। इसकी एक बड़ी वजह है घर में जा रहे नए सदस्यों का व्यवहार।
बिग बॉस के 46वें दिन गौहर खान वापस घर में एंट्री करेंगी। उन्होंने कुशाल से साथ गुस्से में घर छोड़ दिया था लेकिन अब उन्होंने शो में वापसी का फैसला किया और बिग बॉस ने भी उनके फैसले का सम्मान करते हुए उन्हें दोबारा घर में एंट्री दी। घरवाले खासकर काम्या और प्रत्यूषा गौहर की वापसी ने काफी खुश हैं और दोनों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। घर के बाकी सदस्यों ने भी गौहर के आने पर खुशी जताई।

दूसरी ओर बिग बॉस में एजाज खान ने जाते ही अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। आज बिग बॉस में घर के पुराने सदस्यों को नई भूमिका में घर के अंदर भेजा। इनमें राजीव, डेलनाज भी शामिल थे लेकिन राजीव से एजाज ने अपने ही स्टाइल में बात की। उधर एंडी और सोफिया हयात वैन में बैठकर घर के पूरे घटनाक्रम पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। देखना है कि सोफिया, एजाज और कैंडी घर के माहौल में कौन से नए रंग जोड़ते हैं।
Posted by jasika lear, Published at 07.04

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >