मेगन यंग बनीं मिस वर्ल्‍ड 2013

मेगन यंग बनीं मिस वर्ल्‍ड 2013

toc news internet channel

फिलीपींस (बाली) : फिलीपींस की सुंदरी मेगन यंग ने दुनिया की 130 सुंदरियों को पछाड़ कर शनिवार को मिस वर्ल्‍ड 2013 का ताज अपने नाम कर लिया. 2012 की मिस वर्ल्ड यू वेन्ज़िया ने आकर उन्हें मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया. प्रतियोगिता की फर्स्ट रनर अप रहीं मिस फ्रांस मरीन लोर्फेलीन और सेकंड रनर अप रहीं मिस घाना कैरेनज़ार ना ओकायले शूटर.

वहीं मिस इंडिया नवनीत कौर ढिल्लन टॉप-20 तक तो पहुंचीं लेकिन उससे आगे नहीं बढ़ सकीं. नवनीत ने इससे पहले मिस मल्टिमीडिया का खिताब जीता था. बाली के रिसोर्ट आइलैंड पर आयोजित 63वीं मिस वर्ल्‍ड प्रतियोगिता के फाइनल में उन्होंने यह ताज जीता.

फिलीपींस को पहली बार यह ताज मिला है. फिल्ममेकिंग की छात्रा मेगन ने ताज पहनने के बाद कहा, भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे मिस वर्ल्‍ड चुनने के लिए सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है और मैं सर्वोत्तम व्यक्ति बनने का वादा करती हूं. मैं बहुत उत्साहित हूं.
Posted by Unknown, Published at 04.38

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >