कटरीना रणबीर संग बिकिनी में दिखीं

कटरीना रणबीर संग बिकिनी में दिखीं

रणबीर संग कटरीना बिकिनी में छुट्टियां मनाते दिखीं


नई दिल्ली: बॉलीवुड के दो सितारे रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की एकसाथ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जो उन चर्चाओं को और हवा देती है जिनमें कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे के आशिक माशूक हैं.

स्टारडस्ट मैगजीन में उनकी कुछ ऐसी तस्वीर छपी हैं जो उनके अंतरंग रिश्ते की कहानी को बयान करती है और यह तस्वीरें उस वक्त की हैं जब दोनों इसी महीने छुट्टियाँ मनाने स्पेन गए थे. हैंडसम हंक रणबीर और हॉल बाला कटरीना की ये तस्वीरें स्पेन के बीच पर ली गई हैं.

इन दिनों यह दोनों अदाकार 'बॉम्बे वेल्व' नामक फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले भी रणबीर और कटरीना की ऐसी तस्वीरें आ चुकी है जो उनके करीब होते रिश्तों की कहानी बयान करती हैं.

कुछ दिनों पहले रणबीर और कटरीना के साथ उनके माता पिता की भी तस्वीर एक साथ दिखीं थी, जो शायद यह बताती हैं कि दोनों के माता-पिता भी अपने बेटे और बेटी की बढ़ते नज़दीकियों को लेकर सहमत हैं.

हालांकि, अब तक इन कलाकारों ने अपने रिश्तों पर कभी कुछ नहीं कहा है, लेकिन ये तो सभी जानते हैं कि एक तस्वीर हजार शब्दों को बयान कर सकती है तो क्या इन तस्वीरों के बाद भी उनके हामी के मुहर की जरूरत बाकी रह गई है?
Posted by Unknown, Published at 00.47

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >