गुलेल ने महिला के साथ मोदी की तस्वीरें जारी की

गुलेल ने महिला के साथ मोदी की तस्वीरें जारी की

खोजी वेबसाइट गुलेल ने जारी की फोटो, 
जासूसी मामले से विवादों में हैं गुजरात के मुख्यमंत्री व अमित शाह

toc news internet channel

नई दिल्ली। खोजी वेबसाइट गुलेल ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार व गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की उस महिला के साथ तस्वीरें जारी की हैं, जिसके बारे में पूर्व गृह राज्यमंत्री अमित शाह पर जासूसी करने के आरोप लगे हैं। इन तस्वीरों के मुताबिक मोदी उस महिला को वर्ष 2005 से ही जानते थे।

गुलेल ने कुछ समय पहले अमित शाह और निलंबित पुलिस अफसर जीएल सिंघल की फोन पर हुई बातचीत के टेप भी जारी किए थे, जिनमें शाह महिला की जासूसी कराते सुनाई दिए। गुरुवार (28 नवंबर) को गुलेल ने दर्जनभर फोटो जारी की हैं।

गुलेल पर डाली गईं ये फोटो अक्टूबर 2005 में पहले कच्छ शरद उत्सव के दौरान की हैं। फोटो में महिला का चेहरा छिपा (ब्लर) दिया गया है। इसमें मोदी पुलिस ऑफिसर प्रदीप शर्मा के साथ बातचीत करते नजर आते हैं और महिला उन दोनों के साथ खड़ी है।

साथ ही वेबसाइट द्वारा जारी की गईं फोन रिकॉर्डिंग में शाह और सिंघल इस महिला पर निगरानी रखने के बारे में बात करते सुनाई देते हैं। शाह कहते हैं कि साहेब का निर्देश है। साहेब को लड़की की पल-पल की जानकारी चाहिए। इन टेप्स के मुताबिक गुजरात पुलिस ने महिला का जिम, एयरपोर्ट और अस्पताल में भी पीछा किया।

वेबसाइट के मुताबिक ये तस्वीरें महिला के पिता प्रेमलाल सोनी और भाजपा की ओर से जारी की गई सफाई पर गंभीर सवाल उठाती हैं कि सोनी व मोदी पुराने परिचित हैं और सोनी ने ही मोदी को वर्ष 2009 में बेटी का ध्यान रखने को कहा था।

इन फोटो से पता चलता है कि मोदी युवती को अवैध रूप से जासूसी करने से कम से कम पांच साल पहले से जानते थे। इससे यह भी साबित होता है कि शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में जो शपथपत्र दाखिल किया है कि युवती अक्टूबर 2005 में शरद उत्सव के दौरान मोदी से मिली थीं, सही है। शर्मा वष4 2003 से 2005 के बीच कच्छ के कलेक्टर थे।

न्यूज नाउ sabhar
Posted by jasika lear, Published at 05.52

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >