अब देश में तीन गांधी और मनमोहन सिंह बंदर

अब देश में तीन गांधी और मनमोहन सिंह बंदर

केंद्र सरकार के खिलाफ धरने में बोले अजय विश्रोई

नरसिंहपुर// सलामत खान 
toc news internet channel

नरसिंहपुर। किसी भी नेता को ५०० करोड़ के व्यय से नही चमकाया जा सकता नेता अपने कृतित्व से स्वयं चमकता है देश में राहुल गांधी प्रचार पर करोड़ो रूपये खर्च कर स्वयं को चमकाना चाहते है और मोदी जी अपने नेतृत्व गुण से चमक रहे है उक्त उदगार कार्यक्रम के मुख्य वक्ता पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने व्यक्त करते हुए गांधी जी के तीन बंदर की कहानी सुनाते हुए कहा कि अब कांग्रेस की राजनीति का तरीका बदला हुआ है, देश में अब तीन गांधी हैं और मनमोहन सिंह बंदर की भूमिका में है जो न तो बोलते है, न सुनते है, और ही जनता की समस्याओं को सुनते है। ऐसी स्थिति में देश के हालात दिनो दिन खराब हुए हैं। 

अब जनता को परिवर्तन लाना होगा तभी देश के हालातों में परिवर्तन आयेगा। उन्होंने कहा कि गरीबी और मंहगाई से त्रस्त जनता ने भाजपा और मोदी जी को सत्ता में बिठाने मन बना लिया है। गाडरवारा विधायक गोविंद सिंह पटैल ने कहा कि कांग्रेस का गरीबी हटाओ आंदोलन तो चलता रहा लेकिन गरीब बढ़ते गये। भारतीय जनता पार्टी गरीबो को १ रूपया किलो गेंहू चावल दे रही है । 

तेंदुखेड़ा विधायक संजय शर्मा ने पिछले ५ वर्ष के विकास कार्यो पर चुटकी लेते हुए कहा कि पिछले कार्यकाल में कांग्रेस के विधायक सांसद जिले में रहे लेकिन कोई विकास कार्य नही हुए केन्द्र सरकार लगातार प्रदेश सरकार के साथ भेदभाव के कारण सहयोग नही कर रही है। नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटैल ने अपने उदबोधन में कहां कि जिस तरह से संचार सुविधाओं के लिए यंत्र को तरंग प्राप्त होती है उसी तरह पूरे देश में भाजपा की लहर चल रही है केन्द्र सरकार एफडीआई लागू कर युवाओं के हाथ से रोजगार के अवसर छीन रही है केन्द्र में अटल जी की सरकार आई तो गांव तक सड़क और राजमार्गो का निर्माण हुआ अब यूपीए सरकार सुधार तक नही करा रही है। 

भाजपा जिलाध्यक्ष कैलाश सोनी ने सुरक्षा के मामले में केन्द्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहां कि आज देश असुरक्षित है चीन जब चाहे सीमा में घुस जाता है पाकिस्तान भारतीय सैनिको के सिर काट कर ले जाता है और केन्द्र सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है। धरने को गोटेगांव विधायक कैलाश जाटव, हाजी मो.शब्बीर उस्मानी, डॉ.हरगोविंद पटैल, अभिलाष मिश्रा, पूर्व विधायक भैयाराम पटैल, डॉ.अनंत दुबे ने भी संबोधित किया। संचालन जिला महामंत्री राजकुमार जैन एवं आभार प्रदर्शन जिला महामंत्री नीरज महाराज ने किया । वीरेन्द्र फौजदार, पूर्व विधायक हाकम सिंह चढ़ार, शंकर सिंह पटैल भी मंचासीन रहे ।

धरने में शामिल हुए प्रभारी मंत्री

भाजपा द्वारा आयोजित धरने में जिले के प्रभारी मंत्री रामपाल सिंह भी जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने के पूर्व पहुंचे। धरना स्थल के नजदीक ही नमो टी स्टाल के माध्यम से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने की मुहिम चलाई गई 
सरदार पटेल की प्रतिमा हेतु लौह संग्रहण करने वालों में  डॉ.अनंत दुबे, सुनील कोठारी, एड. रामस्वरूप पटैल, प्रमेश शंकर शर्मा, शास्त्री संजय तिवारी सहित अन्य कार्यकत्र्ताओं का सम्मान धरना स्थल पर किया गया।
Posted by jasika lear, Published at 05.49

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >