युवक ने हरियाणा के सीएम हुड्डा को थप्‍पड़ मारा

युवक ने हरियाणा के सीएम हुड्डा को थप्‍पड़ मारा

toc news internet channel
पानीपत : कांग्रेस के रोड शो के दौरान एक युवक ने हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को थप्पड़ जड़ दिया। सीएम को थप्पड़ जड़ने का दुस्साहस करने वाले इस युवक को सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि यह युवक नौकरी न मिलने के कारण डिप्रेशन में चल रहा था। अधिकारियों ने बताया कि युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

दरअसल मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करने और उनकी आधारशिला रखने के लिए दिल्ली से करीब 80 किलोमीटर दूर पानीपत गए थे। हुड्डा की मारुति जिप्सी जब भीडभाड़ वाले स्थान से गुजर रही थी, तभी कमल मुखीजा नाम का एक युवक सुरक्षा घेरे को तोड़कर आगे आ गया और उसने छलांग लगाकर मुख्यमंत्री को थप्पड़ मार दिया। हुड्डा ने नीली जींस पैंट और भूरा जैकेट पहने युवक को पीछे धकेल दिया।

सूत्रों ने बताया, युवक थप्पड़ मारने के बाद चिल्ला-चिल्ला कर कह रहा था कि उसने नौकरी के लिए पैसे दिए, फिर भी उसे नौकरी नहीं मिली। युवक इसके लिए हुड्डा को जिम्मेदार बता रहा था। गौरतलब है कि अगस्त 2010 में महेन्द्रगढ़ में 21 वर्षीय शक्ति सिंह ने हुड्डा की ओर जूता फेंका था। हालांकि यह निशाने से काफी पीछे रह गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह युवक अवसाद में है और उसे फौरन हिरासत में ले लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि अगस्त 2010 में महेंद्रगढ़ में 21 वर्षीय शक्ति सिंह नाम के युवक ने हुड्डा की ओर जूता उछाल दिया था। उसने कहा था कि वह राज्य सरकार द्वारा उसे नौकरी दे पाने में नाकाम रहने को लेकर परेशान है।
Posted by Unknown, Published at 01.37

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >