चुम्मा चोर की गिरफ्तारी

चुम्मा चोर की गिरफ्तारी

toc news internet channel

पेरिस: चोर का चोरी करना और पकड़ा जाना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन फ्रांस में एक चोर का चोरी के दौरान बंदी बनाई गई महिला का चुम्मा लेना महंगा पड़ गया. फ्रांस के एक अखबार के मुताबिक चोर महिला का चुंबन लेने की वजह से पकड़ा गया. हुआ यूं को बीते साल एक चोर अपने एक साथ के साथ पेरिस के एक ज्वेलरी स्टोर में काम करने वाली महिला के घर पहुंचा.

 दोनों ने महिला को बांधकर उसपर पानी गिराया और कहा कि ये पेट्रोल है. उन्होंने उस मदद नहीं करने पर जलाने की धमकी दी और इस तरह उससे स्टोर के अलार्म कोड और तिजोरी के पासवर्ड हासिल कर लिए. इसके बाद चोर का साथी चोरी करने स्टोर चला गया और चोर ने बंदी बनाई गई महिला की निगरानी संभाली. वह चार घंटे तक उसके साथ रहा.

फ्रांसीसी अखबार के मुताबिक पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस पूरी कार्रवाई के दौरान बंदी बनाई गई महिला को हौसला देने के लिए चोर ने उसको किस किया. जब चोर चला गया तो महिला ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने आते ही महिला के गाल से चोर का डीएनए सैंपल सुरक्षित कर लिया. कुछ दिन पहले पुलिस उसी डीएनए की मदद से महिला के गाल पर किस करने वाले चोर तक जा पहुंची और अब चोर जेल में है.
Posted by Unknown, Published at 02.10

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >