मोदी के लिए न्‍यूड हुई मेघना!

मोदी के लिए न्‍यूड हुई मेघना!






toc news internet channel
भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के प्रत्‍याशी नरेंद्र मोदी के देश में लाखों फैन हैं। लेकिन आज तक मोदी के सपोर्ट में ऐसा किसी ने नहीं किया, जो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मेघना पटेल ने किया है। मेघना ने मोदी के लिए एक न्‍यूड फोटोशूट कराया है।

वैसे बॉलीवुड और पॉलिटिक्‍स का नाता बहुत पुराना है। कई बॉलीवुड स्‍टार्स राजनीति में शामिल हो चुके हैं। समय-समय पर बॉलीवुड स्‍टार्स राजनेताओं के लिए प्रचार करते हुए भी दिखाई देते हैं। सलमान खान हाल ही में मोदी के लिए पतंग उत्‍सव के दौरान प्रचार करते हुए नजर आए। कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटी पॉलिटिकल लीडर्स को अपने अलग ही अंदाज में सपोर्ट करते हैं।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मेघना पटेल ने हाल ही में गुजरात के मुख्‍यमंत्री और बीजेपी के पीएम पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए एक न्‍यूड फोटोशूट कराया है। इस कलात्‍मक फोटोशूट में उन्‍होंने अपनी बॉडी के प्राइवेट पार्ट्स पर कमल के फूल रखे हुए हैं। बता दें कि कमल का फूल बीजेपी का चुनाव चिन्‍ह है। मेघना कहती हैं, 'नरेंद्र मोदी आज के जमाने के आदमी हैं। मोदी वीरता के अवतार हैं, इसलिए लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं।'
मेघना इस फोटोशूट में बहुत अट्रैक्टिव नजर आ रही है। फोटोशूट में मेघना कमल के फूलों की सेज पर लेटी हुई हैं। मेघना इस फोटोशूट में न्‍यूड हैं, उनकी बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं है। लेकिन मेघना ने अपने प्राइवेट पार्ट्स पर कमल के फूल रखे हुए हैं और हाथ में मोदी की फोटो है। वहीं एक फोटो में वह सिर्फ मोदी की फोटो लेकर न्‍यूड खड़ी हैं।

साथ ही मेघना ने कहा, 'मोदी विकास पुरुष हैं। गुजरात में उन्‍होंने विकास का एक नया मॉडल स्‍थापित किया है। इसलिए लोगों को 21वीं सदी में एक बेहतर भारत के लिए मोदी को वोट करना चाहिए।'
Posted by Unknown, Published at 01.28

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >