प्रियंका चोपड़ा को है अपने पर गर्व

प्रियंका चोपड़ा को है अपने पर गर्व

toc news internet channel
मुंबई: बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से जानी जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि जिस जगह पर मैं हूं वहां तक पहुंचने के लिए मैंने किसी की मदद नहीं ली. इस बात पर मुझे गर्व है. प्रियंका ने कहा कि मुझे यहां गाइड करने वाला कोई नहीं था. यह मुकाम मैंने अपनी मेहनत से हासिल किया है. इस दौरान इतने सालों में काफी मजबूत हुई हूं.

प्रियंका की नई फिल्म 'गुंडे' बीती 14 फरवरी को प्रदर्शित हुई है. प्रियंका ने कहा कि अभी बहुत-सी चीजें करने के लिए बाकी हैं और वो सबकुछ मैं करूंगी. जब तक दर्शक मुझे देखना चाहेंगे, मुझसे मनोरंजन चाहेंगे, मैं नए-नए तरीकों से उनका मनोरंजन करती रहूंगी. मैं एक कलाकार हूं और लोगों का मनोरंजन करना मेरा मकसद है.
Posted by Unknown, Published at 04.48

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >