बियॉन्से के इश्क में गिरफ्तार हुए ओबामा

बियॉन्से के इश्क में गिरफ्तार हुए ओबामा

toc news internet channel

पेरिस : अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और सिंगर बेयॉन्स के बीच अफेयर की चर्चा बढ़ती जा रही है. फ्रांस के नामी फोटोग्राफर पास्कल रोस्टैन ने खुलासा किया कि ओबामा-बेयॉन्स के अफेयर के बारे में अमेरिका के नामी अखबार वॉशिंगटन पोस्ट के पास पक्की जानकारी है और वो इस धमाकेदार खबर को जल्द ही प्रकाशित करेगा. पास्कल वही फोटोग्राफर है जिसने फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांसुआ होलांद के बारे में खुलासा किया था कि वे सालों से साथ रहा रहीं अपनी प्रेमिका वैलेरी ट्रीअरवेलर को छोड़कर अभिनेत्री जूली गयेट से ईश्क लड़ा रहे हैं.

 वहीं वॉशिंगटन पोस्ट ने इसका खंडन किया है. वॉशिंगटन पोस्ट अखबार की डायरेक्टर ऑफ कम्युनिकेशन क्रिस्टीन कोरैटी ने इस खबर को निराधार बताया है. डेली मेल की खबर पर यकीन करें तो फ्रांस में भी पास्कल के दावे को खासी तवज्जो दी जा रही है. फ्रांस के दो नामी अखबारों, ले फिगारो और ले पॉइंट ने उनकी बात प्रमुखता से प्रकाशित की है. खबरों पर यकीन करें तो मिशेल और ओबामा के बीच भी इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

ओबामा (52) और बेयॉन्स (32) दोनों ही शादीशुदा हैं. बेयॉन्स ने 2009 में ओबामा के शपथ ग्रहण समारोह में 'अमेरिका द ब्यूटीफुल' गाना गया था. कई मौके रहे जब ओबामा ने बेयॉन्स को वाइट हाउस में परफॉर्मेंस के लिए इन्विटेशन भेजा. इसमें पिछले महीने मिशेल का 50वां बर्थडे भी शामिल है.
Posted by jasika lear, Published at 07.32

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >