सिर काट हाथ में कुल्हाड़ी लेकर थाने पंहुचा यूवक

सिर काट हाथ में कुल्हाड़ी लेकर थाने पंहुचा यूवक

toc news internet channel 

सीधी। मध्य प्रदेश में सीधी जिले के मझौली थाना क्षेत्र के ग्राम पाड़ में जमीनी विवाद और जादू-टोना की शंका पर एक युवक ने अपनी चाची की हत्या कर दी। सिरफिरा युवक एक हाथ में मृत चाची का सिर तथा दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी लेकर घटनास्थल से करीब सात किमी दूर पैदल चलकर थाना मझौली पहुंचा। इस दौरान पुलिस तमाशबीन बनी रही।

कोई भी आरोपी के पास जाने एवं उससे बात करने की हिम्मत नहीं जुटा सका। आरोपी ने थाने पहुंचकर पूरी घटना खुद बयां की। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक पाड़ निवासी हरिशंकर उर्फ झररू सिंह (35) पुत्र विष्णुपाल सिंह गोड ने शुक्रवार अपराह्न करीब 2:30 बजे चाची मीरावती सिंह (62) गोंड पति विशंभर सिंह गोंड पर कुल्हाड़ी से कई वार किए और सिर धड़ से अलग कर दिया।

आरोपी ने चाची के घर से 500 मीटर दूर महुआ के पेड़ के पास वारदात को अंजाम दिया। मृत मीरावती के पति शासकीय विद्यालय में प्राचार्य हैं। घटना के समय वे घर पर थे। आरोपी एक हाथ में सिर तथा दूसरे में कुल्हाड़ी लेकर सात किमी पैदल चलकर मझौली थाने पहुंचा।

थाना पहुंचने के पूर्व लोगों ने फोन से पुलिस को सूचना दी, जिससे पुलिस दल ने रास्ते में ही हत्यारे को घेरे में ले लिया और थाने लेकर आए। मझौली टीआई एएल झारिया ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है और घटनास्थल पर पहुंच कर पंचनामा बना शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आरोपी हरिशंकर ने थाने में कटे सिर को रखकर घटना स्वीकारते हुए कहा, चाची द्वारा जादू-टोने से मेरे घर को तबाह कर दिया गया। उसने कहा, चाची जादू-टोना करती थी, जिस कारण 10 वर्ष पूर्व मेरे भाई बबलू की मौत हो चुकी है। वहीं, बड़ी भाभी प्रेमवती सिंह पति शंकर सिंह (30) की मौत टोने से ही आठ वर्ष पूर्व, मेरी पत्नी सुनीता सिंह (28) की मौत पांच वर्ष पूर्व एवं मेरी मां की मौत जादू-टोने से तीन वर्ष पूर्व हो चुकी है, जिसकी वजह से मुझे जघन्य निर्णय लेना पड़ा।

मृत मीरावती के पति ने शिकायत की है कि मेरे पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। जादू-टोना एवं जमीनी विवाद के कारण हरिशंकर सिंह ने वारदात को अंजाम दिया। फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध कर उसे हिरासत में ले लिया है।
एएल झारिया, टीआई, मझौली थाना
Posted by jasika lear, Published at 02.08

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >