तथाकथित बेईमान नेताओं की सूची बनाई

तथाकथित बेईमान नेताओं की सूची बनाई

toc news internet channel

आम आदमी पार्टी ने आम चुनाव में सभी पार्टियों के दिग्गजों को टक्कर देने की तैयारी कर ली है। केजरीवाल एंड कंपनी ने अब तथाकथित बेईमान नेताओँ की लिस्ट बनाई है, जिनके खिलाफ आम आदमी पार्टी मज़बूत उम्मीदवार उतारेगी। इस लिस्ट में केजरीवाल ने राहुल गांधी का भी नाम लिया है।

हालांकि अभी आप पार्टी ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन पार्टी की ओर से कुमार विश्वास पहले ही अमेठी में चुनावी तैयारी में जुटे हुए हैं। आज दिल्ली के कॉन्स्टीच्यूशन क्लब में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अरविंद केजरीवाल ने ये लिस्ट कार्यकर्ताओं के सामने रखी। केजरीवाल का कहना था कि वो भ्रष्टाचार और वंशवाद खत्म करने के लिए राजनीति में आए हैं और इस मकसद को हासिल करने के लिए बेईमान नेताओं को हराना ज़रुरी है।

केजरीवाल की इस लिस्ट में तीस बड़े नेताओं का नाम है। इनमें राहुल गांधी के अलावा नितिन गडकरी, सुशील कुमार शिंदे, सलमान खुर्शीद, कमलनाथ जैसे नेता शामिल हैं। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीतियों के बारे में कहा कि हम सत्ता की राजनीति करने नहीं आए हैं, बल्कि राजनीति बदलने आए हैं। उन्होंने कहा कि जनलोकपाल को लेकर हमने अपनी लड़ाई शुरू की थी और हमने दिल्ली में सरकार भी बना ली। हमने एक महीने में बहुत सारे काम किए।

उन्होंने कहा कि संसद में भ्रष्टाचारी बैठे हैं और इस पर कुछ परिवारों का कब्जा है, इसलिए संसद की सफाई जरूरी है। केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश से भ्रष्टाचार मिटाना जरूरी है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में उनकी सरकार के एक महीने के कार्यकाल में भ्रष्टाचार कम हुआ है। केजरीवाल ने कहा कि सरकार ने जो लोकपाल बिल पास किया है, उससे एक चूहा भी नहीं मर सकता। उन्होंने कहा कि हम 2014 का चुनाव क्रांति में बदलेंगे।
Posted by jasika lear, Published at 01.58

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >