पुत्री को लाड़ली बनाने तरस रहा गरीब

पुत्री को लाड़ली बनाने तरस रहा गरीब

 मेरी पुत्री का नाम लाड़ली लक्ष्मी योजना में जोड़ा जाये 

toc news internet channel 

नरसिंहपुर से सलामत खां की रिपोर्ट..
 (नरसिंहपुर // टाइम्स ऑफ क्राइम) संपर्क:-  9424719876

नरसिंहपुर। प्रदेश की बालिकाओं के मामा बने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के राज में एक गरीब पिता अपनी बच्ची का नाम लाड़ली लक्ष्मी योजना में जुड़वाकर उसके भविष्य को सुरक्षित करना चाह रहा है किंतु शासकीय कर्मचारी नाम जोडऩा तो दूर इस गरीब पिता को उसकी बच्ची के दस्तावेज फाडऩे की धमकी देकर बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं। 

मंगलवार को हुई जनसुनवाई में ग्राम पंचायत देवरी कला के ग्राम बांसकुआरी का निवासी सादिक खान ने कलेक्टर के नाम दिये आवेदन में बताया कि उसकी पुत्री सामिया खान का जन्म स्थानीय शासकीय चिकित्सालय में 5 फरवरी 2008 को हुआ था, उस वक्त मैने गांव की आंगनवाड़ी कार्यकत्र्ता को अपनी पुत्री का नाम लाड़ली लक्ष्मी योजना में जुड़वाने के लिए कहा था तो उसके द्वारा मुझे बताया गया था कि टीटी ऑपरेशन हो जाने के बाद नाम जोड़ा जाता है जिस पर मैनें वर्ष 2011 में पुत्र प्राप्ती उपरांत टीटी ऑपरेशन करवाकर आंगनवाड़ी केंद्र में संपर्क किया तो आंगनवाड़ी कार्यकत्र्ता द्वारा मेरी पुत्री की आयु 5 वर्ष हो जाने के कारण नाम जोडऩे से मना कर दिया गया। आवेदक ने बताया कि मैं बेहद गरीब परिस्थिति में मजदूरी करके अपना परिवार चला रहा हूं अत: मेरी पुत्री का नाम लाड़ली लक्ष्मी योजना में जोड़ा जाये।
Posted by Unknown, Published at 07.35

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >