आसाराम की पत्नी और बेटी भी करवती थी लड़कियां शारीरिक शोषण

आसाराम की पत्नी और बेटी भी करवती थी लड़कियां शारीरिक शोषण


toc news internet channel 

अहमदाबाद : आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराने वाली बहनों ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी और बेटी आसाराम तक लड़कियां पहुंचाने का काम करती थीं। आसाराम इस समय जोधपुर जेल में बंद हैं। हाईकोर्ट में उनकी जमानत याचिका रद्द हो चुकी है। दूसरी ओर नारायण साईं के विदेश भागने की आशंका के बीच सूरत पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है।

आसाराम के जेल जाने के बाद अब अनेक पीडित व पीडिताएं उनके खिलाफ खुलकर बोलने लगी हैं। साथ ही पुलिस ने आसाराम की पत्‍नी लक्ष्‍मी और बेटी भारती के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी किया है। आरोप है कि आसाराम की पत्नी और बेटीं लड़कियां सप्लाई करती थी।

आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं पर दो बहनों ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। दोनों बहनें शादीशुदा हैं। जहांगीरपुरा थाने में दर्ज कराई गई इस एफआईआर के मुताबिक बडी बहन का यौन शोषण आसाराम ने और छोटी बहन का शोषण उनके बेटे नारायण साईं ने किया। इनका आरोप है कि आश्रम में इनका लंबे समय तक यौन शोषण होता रहा। दोनों बहनों ने आसाराम और नारायण साईं पर जबरन बंधक बनाने और जान से मारने की धमकी देने के भी आरोप लगाए हैं।
Posted by Unknown, Published at 01.02

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >