मऊगंज शिक्षा संस्थान की लापरवाही

मऊगंज शिक्षा संस्थान की लापरवाही

सूचना के अधिकार के तहत दी गई गलत जानकारी 
                                                
                                                  तहसील प्रमुख// संजय सिंह बघेल
(सीधी // टाइम्स ऑफ क्राइम) प्रमुख से संपर्क- 88892 89899
toc news internet channel 

सीधी. मऊगंज संस्थान की लापरवाही के चलते चार वर्षो बाद भी अतिथि शिक्षिका प्रमिला सिंह बरहटा का नहीं हुआ भुगतान सूचना अधिकार के तहत जानकारी मांगने पर बालक हायर सेकेण्डरी संकुल द्वारा दी गई गलत जानकारी। 

सूचना अधिकार के तहत 2008 में बालक हायर सेकेण्डरी संकुल मऊगंज हायर सेकण्डरी स्कूल मऊगंज से सूचना के अधिकार के तहत जानकारी मांगी गई थी कि आपके संकुल के अंतर्गत सन 2008 में कितने अतिथि शिक्षक रखे गये थे उनकी जानकारी प्राप्त कराई जाये। जिसके जबाब में संकुल द्वारा बरहटा स्कूल में पदस्थ प्रमिला सिंह की जानकारी छुपाते हुये यह दिखाया गया कि बरहटा स्कूल में कोई अतिथि शिक्षक पदस्थ ही नही है। 

जबकि अतिथि शिक्षक प्रमिला सिंह से आठ माह शिक्षक के रूप में कार्य कराया गया है और बकायदे पालक शिक्षक संघ द्वारा नियुक्ति भी की गई थी। वहां पर पदस्थ बाबू राजाराम गुप्ता अपने कारगुजारियों के चलते अकसर सरनाम है। इसके पहले भी कई आपत्ति जनक कार्य इनके द्वारा किया जा चुका है जिससे इनके ऊपर न्यायालय में प्रकरण भी दर्ज है। सुनने में आया है कि जो इनको चढ़ोत्री नही चढ़ाता है उनके कागजों को गुम कर लोगो को इसी तरह परेशान करते है।
Posted by jasika lear, Published at 03.08

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >