रीवा जिले के मऊगंज तहसील में एस पी के पदस्थापना होने पर पुलिस महकमा ने की ताबड़तोड़ कार्यवाही

रीवा जिले के मऊगंज तहसील में एस पी के पदस्थापना होने पर पुलिस महकमा ने की ताबड़तोड़ कार्यवाही

                                                तहसील प्रमुख// संजय सिंह बघेल
(सीधी // टाइम्स ऑफ क्राइम) प्रमुख से संपर्क- 88892 89899
toc news internet channel 

सीधी. जब से मऊगंज तहसील में मनोज सिंह मण्डलोई की पदस्थापना हुई है तो पुलिस महकमें के सिपाहियों में सक्रियता दिखाते हुए कई-कई अपराधी पहुंचे जेल अवैध रूप से शराब बेचने वाले व्यापारी में मचा हड़कंप कई सालों से शराब के बेकरी चलाने वाले आरोपी रहीम बेग को 28 पेटी अग्रेंजी शराब के साथ पकड़ाया जो कई सालों से शाहपुर चौकी के पास अपने काम को दे रहा था अंजाम आसपास के गांवों में अवैध शराब की बिक्री करवा रहा था। 

66 हजार के जाली नोंटो के साथ आसुतोष पटेल उर्फ अतुल उर्फ डब्बू जो बारहवी का छात्र है जाली नोटो का कार्य कर रहा था इसके साथ सत्यभान पटेल गोंविदढ़ एवं अतुल पटेल लोगो द्वारा उत्तर प्रदेश से मिलकर जाली नोंट मध्यप्रदेश के ग्रामीण अंचलों में चलानें का काम करते थे और लोगों को पचास परसेंट में उपलब्ध कराते थे। सरगना समाचार लिखे जाने तक पुलिस उत्तर प्रदेश गई हुई है। आबकारी एक्ट के अंतर्गत मात्र 24 घन्टे में निजामुद्दीन पच्चीस पाव देशी शराब मऊगंज में तथा लौर थाना के अंतर्गत राजकुमार टिकुरी निवासी के पास से बीस पाव आम्र्स एक्ट के तहत कई अपराधी भी पहुंच गये जेल। 

निम्नलिखित अपराधों का आंकड़ा यह है कि 151 के तहत 12, 110 के तहत 28 107 मे 16/3 49 प्रकरण दर्ज है 85 में कार्यवाही अंतरिम वारंट जारी कर दिया गया है। आबकारी एक्ट के तहत 7 प्रकरण दर्ज किये गये है। जिसमें 178 पाव शराब बरामद की गई है।  

Posted by Unknown, Published at 03.03

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >