लाजपत आहूजा को फिर मलाई दार विभाग विज्ञापन सहित प्रेस टूर का अतिरिक्त प्रभार

लाजपत आहूजा को फिर मलाई दार विभाग विज्ञापन सहित प्रेस टूर का अतिरिक्त प्रभार


लाजपत आहूजा को प्रेस टूर का अतिरिक्त प्रभार

लाजपत आहूजा को फिर मलाई दार विभाग विज्ञापन सहित प्रेस टूर का अतिरिक्त प्रभार
toc news internet channel 

भोपाल 5 सितम्बर 2013। जनसम्पर्क संचालनालय के मुख्यालय में अपर संचालक लाजपत आहूजा को समाचार,विज्ञापन एवं फोटो फिल्म के अलावा प्रेस टूर प्रभाग का भी अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।
संचालनालय द्वारा जारी आदेश के अनुसार, अपर संचालक प्रशासन एवं संचार सुरेश तिवारी को पत्र-परिनिरीक्षण प्रभाग का, अपर संचालक लेखा,बजट एवं योजना अनिल माथुर को वाहन एवं पंजीयन प्रभाग का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। मुख्यमंत्री के प्रेस अधिकारी संयुक्त संचालक भूपेन्द्र गौतम को पंजीयन प्रभाग का तथा उप संचालक लेखा शाखा में आहरण संवितरण/प्रशासन/योजना प्रभाग/आयुक्त जनसम्पर्क के ओएसडी एवं इलेक्ट्रानिक न्यूज मानीटरिंग जीएस वाधवा को संचार तथा लेखा/बजट प्रभाग का अतिरिक्त दायित्व सौंपा गया है जबकि संयुक्त संचालक समाचार, फिल्म-फोटो, संचार, फिल्म निर्माण प्रभाग सुरेश गुप्ता को अब समाचार/प्रशासन/फिल्म-फोटो/फिल्म निर्माण तथा वाहन प्रभाग का दायित्व सौंपा गया है।

सूचना का अधिकार दायित्व बदला :
जनसम्पर्क संचालनालय में अब अपर संचालक अनिल माथुर सूचना के अधिकार के कानून के तहत अपीलीय अधिकारी नियुक्त किये गये हैं जबकि उप संचालक जीएस वाधवा को लोक सूचना अधिकारी बनाया गया है।

तबादले :
इधर जनसम्पर्क संचालनालय के कई अधिकारियों के तबादला आदेश भी जारी किये गये हैं। संयुक्त संचालक उज्जैन अर्जुन सिंह सोलंकी को होशंगाबाद तथा उप संचालक रीवा अशोक कुमार तिवारी को गुना सम्बध्द अशोकनगर पदस्थ किया गया है।
इसी प्रकार सहायक संचालकों में पंकज मित्तल को देवास से इंदौर, राजाराम पटेल को खण्डवा से उज्जैन, बिसन सिंह रावत को खरगौन से जबलपुर, कमल किशोरा मेरावी को जबलपुर से डिण्डौरी, घनश्याम सिरसाम को सिवनी से दमोह, श्रीमती बबीता इंदुरख्या मिश्रा को होशंगाबाद से सिवनी, सुशील उपाध्याय को डिण्डौरी से मंडला, उमेश पाराशर को सीधी से रीवा, रविन्द्र देवड़ा को इंदौर से देवास, सहायक जनसम्पर्क अधिकारियों में यशवंत सिंह बरारे को मंडला से जबलपुर, सुनील वर्मा को बुरहानपुर से खण्डवा, शरीफ मोहम्मद को सिंगरौली से सीधी, मार्कण्डेय प्रसाद पांडे को रीवा से सीधी, डा. बृजनाथ सिंह को इंदौर से खण्डवा तथा अनिल कुमार चन्दलेकर को रतलाम से होशंगाबाद नई पदस्थापना पर भेजा गया है।
इसी प्रकार संचालनालय के कनिष्ठ लेखापाल जीवनलाल सोनी को छतरपुर से सागर, सहायक ग्रेड-2 जसराज सिंह अहिरवार को बैतूल से विदिशा, तकनीशियन गयूर खान को इंदौर से उज्जैन, सहायक ग्रेड-3 विजय सिंह को सीधी-सिंगरौली से नीमच, भृत्य बालाराम राणा को नीमच से मंदसौर, थान सिंह को विदिशा से राजगढ़, चौकीदार अम्बालाल वर्मा को मंदसौर से शाजापुर तथा चौकीदार चन्द्रभूषण श्रीवास को जबलपुर से छिन्दवाड़ा पदस्थ किया गया है।
Posted by jasika lear, Published at 19.48

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >