आसाराम सेक्स, यौन शोषण करने में सक्षम

आसाराम सेक्स, यौन शोषण करने में सक्षम

आसाराम का झूठ: पॉजिटिव आया पोटेंसी टेस्‍ट, 
यानी यौन शोषण करने में सक्षम
toc news internet channel

नाबालिग के यौन शोषण के आरोप में फंसे कथावाचक आसाराम बापू की मुसीबत बढ़ने वाली है। उन पर एक और आरोप लगा है। साथ ही, पोटेंसी टेस्‍ट और स्‍वास्‍थ्‍य जांच के नतीजे भी उनकी बातों को झुठला रहे हैं। यह बात भी कोर्ट में उनके खिलाफ जा सकती है। कभी शराब का धंधा करने वाले आसाराम से अभी शुरुआती पूछताछ ही हुई है। इसमें उन्‍होंने आरोप लगाने वाली लड़की के साथ होने की बात मानी है। आसाराम ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह यौन संबंध बनाने में सक्षम नहीं हैं, लिहाजा उन पर लगाए गए आरोप सच हो ही नहीं सकते। इसके बाद पुलिस ने उनका पोटेंसी टेस्‍ट कराया तो उनकी बात गलत निकली।

आसाराम सेक्स संबंध बनाने के लिए पूरी तरह फिट पाए गए हैं। पुलिस का कहना है कि आसाराम का यौन संबंध बनाने को लेकर फिट पाया जाना उनके खिलाफ मजबूत मेडिकल सुबूत है। पुलिस के शिकंजे में फंस चुके आसाराम बापू खुद को बेकसूर बता रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि कांग्रेस के शीर्ष नेताओं (सोनिया-राहुल) के इशारे पर उनके खिलाफ साजिश रची गई है। लेकिन जांच से उनकी बातों में कम ही दम लग रहा है। 74 की उम्र में पुलिस ने आसाराम का पोटेंसी टेस्ट करवाया तो यह पॉजीटिव आया। यानी वह यौन शोषण करने में सक्षम हैं।

उनकी दो बार मेडिकल जांच करवाई गई। उनकी सेहत पूरी तरह ठीक पाई गई, जबकि उन्‍होंने बीमारी की दलील देते हुए पेशी से राहत मांगी थी। उनके बेटे नारायण सामी ने कहा था कि आसाराम को कई सालों से एक दिमागी बीमारी है, लेकिन यह बात भी जांच में गलत पाई गई। पुलिस का कहना है कि आसाराम पर लगे आरोप प्रथम दृष्‍टया सही साबित होते हैं और उनके खिलाफ कई सबूत भी हैं। इस मामले में पीड़ित लड़की की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में आसाराम पर बेहद गंभीर आरोप लगाए गए हैं। अंग्रेजी अखबार 'मेल टुडे' के मुताबिक पीड़ित लड़की की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में लड़की ने खौफनाक आपबीती बताई है।

उसके मुताबिक, 'उसने (आसाराम) ने कमरे (जोधपुर आश्रम के) की लाइट बंद कर दी और मुझे पीछे बुला लिया। उन्होंने कमरा बंद कर दिया और मेरे साथ छेड़खानी करने लगे। जब मैंने चिल्लाना शुरू किया तो मेरे माता-पिता को मारने की धमकी देने लगे और मेरा मुंह बंद कर दिया। उन्होंने मुझे चूमा और आपत्तिजनक तरीके से मुझे छुआ। मेरे पूरे शरीर को वे सहला रहे थे और मुझसे ओरल सेक्स के लिए कहा। वे बिल्कुल नंगे थे। उन्होंने जबर्दस्ती करते हुए मेरे भी कपड़े उतारने की कोशिश की और मैं रोने लगी। मैं रोने लगी। उन्होंने फिर से मेरा मुंह बंद कर दिया। उन्होंने मेरे साथ एक घंटे से ज्यादा समय तक यह सब किया। जब मैं कमरे से बाहर जाने लगी तो उन्होंने एक बार फिर मुझे मुंह न खोलने के लिए धमकाया.
Posted by Unknown, Published at 03.04

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >