जेल जाने का डर : अपवित्र हो जायेंगे आसाराम

जेल जाने का डर : अपवित्र हो जायेंगे आसाराम

toc news internet channel

जोधपुर। अपने आश्रम में एक 16 वर्षीय किशोरी का कथित यौन उत्पीड़न करने के आरोपों में इंदौर में गिरफ्तारी के बाद यहां लाए आसाराम से जोधुपर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में पूछताछ की. पुलिस की गिरफ्त में आये आसाराम बापू से पुलिस अब 15 अगस्त की उस घटना पूछताछ रही कि आखिर उस दिन उन्होंने उस लड़की के साथ क्या क्या किया था। पुलिस के सवालों के जवाब देने की बजाय आसाराम अब नया राग अलापने लगे है, जहा पहले अपनी गिरफ्तार होने की संभावनाओं पर उन्होंने कहा था कि जेल बैकुंठ है वहा जाने में उन्हें कोई आपत्ति नहीं वो वहा भी जाकर भगवान् का ध्यान करेंगे। लेकिन अब आसाराम जेल जाने से बचने के लिए ये कह रहे है कि वो जेल जाकर अपवित्र हो जायेंगे क्योंकि जेल में अपराधिक प्रवृति के लोग बंद रहते है।

आज दोपहर बाद जोधपुर पुलिस आसाराम को इंदौर से वाया दिल्ली होते हुई पहुंची जहा से आसाराम को जोधपुर के उस आश्रम लेकर गई जहा पर पीड़ित लड़की के अनुसार आसाराम ने उस पर यौन हमला किया था। पुलिस ने उस कुटिया में ले जाकर आसाराम से पूछताछ की| पूछताछ के दौरान आसाराम ने कहा कि उस दिन उसने लड़की को प्रवचन दिया और उसे दूध पिलाया था बाकी कुछ भी नहीं हुआ था। पुलिस उसके बाद आसाराम को लेकर मंडोर स्थित राजस्थान आर्म्ड कान्सटेबलरी (RAC) के गेस्ट हाउस चली आई।

गेस्ट हाउस में पुलिस ने आसाराम से छिंदवाड़ा के उनके स्कूल में पढ़ने वाली पीडिता के साथ किये गए दुष्कर्म पर फिर सवालात शुरू किये यहाँ भी आसाराम पुलिस के सवालों से बचते हुए अपने को जेल जाने से बचाने में ही लगे रहे। वही इस केस की इंचार्ज चंचल मिश्रा और उनकी टीम आसाराम पर लगातार सवालों की बौछार करती रही लेकिन आसाराम अपने को भगवान की भक्ति में लिप्त करते हुए पुलिस के सवालों से बचते रहे।

वही आज सुबह एएसपी सतीश जांगिड के नेतृत्व में इंदौर गई राजस्थान पुलिस की टीम ने आसाराम को उनके आश्रम से गिरफ्तार कर विमान से वाया दिल्ली होते हुए जोधपुर ले आई जहा इस केस की जांच और पूछताछ शुरू हुई। आज सुबह ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलौत ने कहा था कि वो चाहे कितना बड़ा आदमी हो कानून से ऊपर नहीं है अगर उसने कोई भी कानून तोड़ने का काम किया है उसकी गिरफ्तारी जरुर होगी।
Posted by jasika lear, Published at 05.16

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >