आरटीआई कार्यकर्ता को ठोका बजाया जेल पहुचाया

आरटीआई कार्यकर्ता को ठोका बजाया जेल पहुचाया


toc news internet channel

मामला खरगोन का है। एक आरटीआई कार्यकर्ता पर अश्लीलता का आरोप लगाया गया है। हो सकता है कार्यकर्ता ने अश्लीलता की होगी। यह भी हो सकता है कि वह बेकसूर हो, उसे फंसाने की साजिश की गई हो। जो भी हो पीडि़त (छात्रावास की वार्डन या फिर आरटीआई कार्यकर्ता), को न्याय मिलना चाहिए........

आरटीआई कार्यकर्ता को न्यायिक अभिरक्षा में 29 तक जेल
खरगोन। शुक्रवार को कन्या छात्रावास परिसर में आरटीआई के तहत जानकारी लेने के बहाने वार्डन से अश्लील हरकत करने वाले आरटीआई कार्यकर्ता राजकुमार पिता चिंतामण सोनी निवासी सुदामा नगर को शनिवार सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे 29 अगस्त तक ज्युडिश्यल रिमांड पर जेल भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को शहर के अनुसूचित छात्रावास व कन्या अंग्रेजी आदिवासी आश्रम में आरटीआई के तहत जानकारी मांगने गए कार्यकर्ता पर वार्डन ने अश्लील हरकत कर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए हंगामा मचा दिया। हंगामा इतना बड़ा कि दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई और देखते ही देखते आश्रम की हजारों छात्राएं वहां जमा हो गई। और कथित आरटीआई कार्यकर्ता की जमकर धुनाई कर दी। 

सूचना मिलने पर एएसपी राजेश दंडोतिया और थाना प्रभारी छत्रपालसिंह परिहार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरटीआई कार्यकर्ता को पुलिस अभिरक्षा में लेकर वार्डन की रिपोर्ट पर धारा 353, 354, 294, 323 के तहत प्रकरण दर्ज किया था। शनिवार को पुलिस ने राजकुमार सोनी को मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रड एलडी सोलंकी के समक्ष पेश किया। उसे 29 अगस्त तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।
Posted by jasika lear, Published at 05.55

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >