राधावल्लभ शारदा : सरकारी बंगले में अवैध कब्जा

राधावल्लभ शारदा : सरकारी बंगले में अवैध कब्जा

शारदा ने किया सरकारी बंगले में अवैध कब्जा

भोपाल से विनय जी. डेविड की रिपोर्ट 
toc news internet channel

 राधावल्लभ शारदा शिवराज सिंह चौहान के साथ
भोपाल। प्रदेश के पत्रकारों की नेताबाजी करने वाले और नियम कायदों  की घौंस देकर राधावल्लभ शारदा ने शासकीय आवास एफ 88/19 सेकेण्ड स्टॉप, तुलसी नगर भोपाल में अवैध रूप से कब्जाजमाएं बैठा है। शासकीय सम्पत्ति को खुलेआम अपने बाप की बपौती समझ कर कुण्डली मार कर बैठा है। अवैध कब्जाधारी शारदा ने आवास का सालों से किराया भी जमा नहीं कराया संपदा विभाग सूत्रों की जानकारी के अनुसार करीब 8 लाख रूपये से अधिक बकायादारी निकलती हैं। शारदा अपनी यूनियन की धौंस दिखाकर संबंधित अधिकारियों को धमकाता-चमकाता रहता हैं और किराया जमा करने का नाम नहीं लेता जिस वजह से पत्रकारिता की छबि धूमिल हो रही हैं।

नवप्रभात के नाम पर आवास आवंटित 
शारदा का ये आवास दैनिक नवप्रभात के नाम पर आवंटित किया गया था। जानकारों के अनंसार शारदा ने श्री बोराजी के सामने गिड़गिड़ाकर ये आवास हासिल कर लिया था। अपावास प्राप्ति के कुछ समय पश्चात घोटालेबाजी के चलते नवप्रभात से निकाल दिया गया था परन्तु शारदा उस मकान में जम गया तो खाली करने का नाम नहीं ले रहा हैं और अपनी स्वंयू संचालित दुकान एम.पी. वर्किग जर्नलिस्ट यूनियन का कार्यालय भी वहीं खोल रखा है जबकि यह मकान मात्र रहवासी मकसद के लिए रियायती दर पर दिया गया था। मकान आवांटन में इनके अभी विरोधी साथी शलभ भदौरिया ने ही इनकी पूरी मदद की थी जिसके बाद ही इनको मकान मिल पाया था।

आखिर कब होगी किराये की वसूली 
आवंटित मकान से अनाधिकृत कब्जा किया राधावल्लभ शारदा से उक्त मकान के भाड़ो की कब वसूली की जावेंगी। यह जानकारी सम्पदा संंचालनालय से चाही तो उन्होंने उक्त मकान को शीघ्र कार्यवाहीं खाली करने और वसूली करने की कार्यवाहीं करने का आश्वासन दिया वहीं ज्ञात हो कि शारदा को आवंटित मकान दर पर निवास के लिए दिया गया था जबकि शारदा ने उक्त मकान का इस्तेमाल ट्रेड यूनियन सहित समाचार पत्रों, मेग्जीन का कार्यालय खोलकर व्यवसायिक गतिविधियां चलाई। व्यवसायिक गतिविधियां आज भी संचालित की जा रही हैं। जिसके आधार पा अब बाजार दर से किराया वसूली जाना उचित होगा। साथ ही शारदा ने उक्त मकान में अवैध निर्माण भी कुछ शासकीय एजेंसियों से करवा लिया हैं और उस स्थान का भी खुलेआम इस्तेमाल कर रहा है। उस क्षेत्र का भी भाड़ा तय कर पूर्ण कार्यकाल  का किराया वसूला जाना चाहिए। और मकान को खाली करने की कार्यवाहीं करें।


आने वाली आर्कषण खबरें... बस थोड़ा सा इन्तजार.... 

1. ‘मध्यप्रदेश वर्किग जर्नलिस्ट यूनियन’ के प्रदेश अध्यक्ष राधा वल्लभ शारदा की ‘‘पुत्री और दामाद क्यों गये जेल और कितने दिनों जेल की यात्रा की’’ क्या थे कारनामें.....

2. ‘वर्किग जर्नलिस्ट यूनियन’ का नाम ही क्यों चुना शारदा फिर बदलने के पीछे षडय़ंत्र की पूरी कहानी......

हमारे पाठकों को अन्य जानकारी के लियें आगामी अंक का इन्तजार करना पड़ेगा । प्लीज थोड़ा सा इन्तजार....

संबंधित खबरें...क्लिक कर पढि़ए....
Posted by Unknown, Published at 01.27

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >