नरभक्षी बने चीनी, सेक्स ताकत बढ़ाने के लिए पी रहे बेबी सूप!

नरभक्षी बने चीनी, सेक्स ताकत बढ़ाने के लिए पी रहे बेबी सूप!

toc news internet channel








 बीजिंग: लोग सेक्स ताकत बढ़ाने के लिए तरह-चरह के तरीके अपनाते हैं। लेकिन हाल ही में चीन में सेक्स ताकत बढ़ाने के जिस तरीके का खुलासा हुआ हैं, वह बेहद खौफनाक और हैरान करने वाला हैं। चीन में लोग इसके लिए ‘बेबी सूप’ पीने और खाने का प्रचलन है। हालांकि इस खबर की सोशल नेटवर्किग साइट पर भी काफी आलोचना हो रही हैं।

अखबार और वेबसाइट पर छपी तस्वीरों ने तो लोगों का गुस्सा और बढ़ा दिया हैं। इन तस्वीरों में लोगों को बड़े ही चाव से ‘बेबी सूप’ पीते हुए दिखाया गया हैं। चीन के दक्षिण गुआंगडोंग प्रांत के एक कस्बे में बरसों से बेबी सूप पीने का चलन है। यहां के लोगों का मानना हैं कि इस सूप को पीने से शरीर में सेक्स ताकत कई गुना बढ़ जाती है।

चीन में जन्म के करीब और नेचुरल मृत नवजात बच्चों की कीमत दो हजार युआन (करीब बीस हजार रुपए) है। वहीं, गर्भ में गिराए भ्रूण की कीमत कुछ सौ युआन लगाई जाती है। कहा जा रहा हैं कि चीन सरकार की एक बच्चा पॉलिसी के कारण ऐसा हो रहा हैं। हांगकांग में भी अब ‘बेबी सूप’ का प्रचलन बढ़ रहा हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्यूटी औषधि के लिए बच्चे की नाल के अलावा गर्भपात होने वाले भ्रूण की भी काफी मांग है। लोग इसे पीने में कोई शर्म और घृणा महसूस नहीं करते। चीन की कम्यूनिस्ट पार्टी के अमानवीय व्यवहार ओर मानवाधिकार उल्लघंन के कारण चीनी समाज में नरभक्षण की मान्यताओं ने जन्म ले लिया।
Tags: नरभक्षी बने चीनी सेक्स ताकत बढ़ाने के लिए पी रहे बेबी सूप!

Posted by jasika lear, Published at 07.22

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >