सेक्‍स करने के लिए अभिनेत्री को बना लिया बीवी

सेक्‍स करने के लिए अभिनेत्री को बना लिया बीवी



toc news internet channel

पुणे: दांतेवाड़ी में कुछ दिन पहले मराठी अभिनेत्री ने सभासद सि‍द्धार्थ बाठिया पर जो आरोप लगाए थे, पुलि‍स ने उन्‍हें सही पाया है। इसके बाद पुलिस ने सभासद पर महिला के साथ शादी का नाटक करने और एक साल से ज्यादा समय तक बलात्कार करने का मामला दर्ज कर लिया  है । मराठी अदाकारा ने पुणे क्राइम ब्रांच की महिला शिकायत निवारण सेल में शहर के एक जाने माने पार्षद सिद्धार्थ बाठिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।सिद्धार्थ वर्तमान समय में कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए है । 

महिला एक्‍ट्रेस का कहना है कि सि‍द्धार्थ बाठिया ने शादीशुदा होने के बावजूद उससे शादी की और कई साल तक उसका यौन शोषण करता रहा। अभिनेत्री का कहना था कि सिद्धार्थ  ने शादी के लिए नकली दस्तावेज़ तैयार किए। साथ ही एक फ्लैट खरीदने के नाम पर 6 लाख रूपये भी हड़प लिए। पुलिस की प्राथमिक जांच में भी यह बात सिद्ध हो चुकी है कि सि‍द्धार्थ बंथि‍या की पहले शादी हो चुकी है। महिला सहायता कक्ष की पुलिस निरीक्षक स्मिता जाधव ने बताया कि आरोपी के अभिनेत्री के साथ शादी के प्रमाणपत्र और पहली पत्नी से तलाक के कागजातों की जांच की गई और जि‍समें कागजात गलत पाए गए। आरोपी पार्षद सि‍द्धार्थ कांग्रेस पार्टी का है।

सदाशिव पेठ निवासी अभिनेत्री स्मिता गोंदकर ने कयाकिंग नाम के खेल में राज्यस्तर पर कई पुरस्कार जीते हैं। इसके अलावा अभिनेत्री ने एक दर्ज़न से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम भी किया है। स्मिता गोंदकर की मुलाकात सि‍द्धार्थ बंथि‍या से तब हुई जब वो किसी काम के सिलसिले में मंत्रालय गई थी। इसके बाद किसी न किसी काम को लेकर दोनों की मुलाकात होती रही। अभिनेत्री जहां कहीं शूटिंग के लिए जाती, सि‍द्धार्थ वहां पहुंच जाता। जब दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए तो सभासद ने अभिनेत्री के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। आरोपी ने पीड़ित के परिवार को बताया कि वो तलाकशुदा है, इसके बाद रिश्ते की बात आगे बढ़ गई। दोनों की पहली मुलाकात 23 जुलाई 2010 को हुई थी। 

10 सितंबर को एक महिला ने अभिनेत्री को फोन कर खुद को नगरसेवक की पहली पत्नी बताया। उसने ये भी दावा किया कि आरोपी दो बच्चों का पिता भी है। जब पीड़ित ने सि‍द्धार्थ बंथि‍या से इस बारे में पूछा तो उसने तलाक के पेपर दिखाकर मामले को शांत कर दिया। कुछ दिनों बाद उसने अपनी और मराठी अभिनेत्री की शादी का प्रमाणपत्र भी उसे थमा दिया। तकरीबन एक साल बाद अभिनेत्री को फिर उसी महिला का फोन आया, उसने बताया कि सि‍द्धार्थ से उसका तलाक नहीं हुआ है। इस बात को लेकर दोनों में फिर विवाद होने लगा और जब अभिनेत्री ने मामले में पड़ताल की तो सच्चाई सामने आ गई।
Posted by Unknown, Published at 00.03

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >