जनआशीर्वाद यात्रा पोस्टर से नरेंद्र मोदी बाहर

जनआशीर्वाद यात्रा पोस्टर से नरेंद्र मोदी बाहर

toc news internet channel

उज्जैन ।। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच अंदर ही अंदर तेज होते कॉम्पिटिशन की खबरों के बीच मध्यप्रदेश बीजेपी ने एक और तगड़ा संकेत देते हुए साफ किया है कि मोदी उसके लिए अहमियत नहीं रखते। शिवराज सिंह चौहान की सोमवार से शुरू होने वाली चुनाव प्रचार यात्रा में मोदी की तस्वीर नहीं लगाई गई है।

चौहान सोमवार से जनआशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। उनकी यह यात्रा प्रदेश के 224 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी। एक तरह से यह उनकी चुनाव प्रचार यात्रा की शुरुआत है। इसलिए उनकी इस यात्रा को काफी अहमियत दी जा रही है। इसमें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह और लोकसभा में पार्टी की नेता सुषमा स्वराज सहित तमाम राष्ट्रीय नेताओं की तस्वीरें शामिल की गई हैं, लेकिन राष्ट्रीय चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष नरेंद्र मोदी की तस्वीर के लिए जगह नहीं बनाई जा सकी।

इस बारे में मध्यप्रदेश बीजेपी नेताओं का कहना है कि चुनाव में प्रदेश की जरूरतों के मुताबिक इस चुनाव अभियान को स्वरूप दिया गया है। गौरतलब है कि पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह बार-बार दोहराते रहे हैं कि मोदी बीजेपी के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और उनकी लोकप्रियता पूरे देश में है। इसके बावजूद शिवराज सिंह चौहान की टीम नहीं मानती कि मध्यप्रदेश के वोटरों के बीच मोदी की कोई अहमियत है और इसे राजनीतिक हलकों में गंभीरता से लिया जा रहा है।
Posted by Unknown, Published at 00.41

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >