ऐक्ट्रेस ने 'जॉली LLB' के डायरेक्टर को 'स्टिंग' से किया एक्सपोज, थप्पड़ जड़ा

ऐक्ट्रेस ने 'जॉली LLB' के डायरेक्टर को 'स्टिंग' से किया एक्सपोज, थप्पड़ जड़ा

toc news internet channel

विडियो के एक दृश्य में गीतिका ने सुभाष को थप्पड़ जड़ा।

जर्नलिस्ट से ऐक्ट्रेस बनीं गीतिका त्यागी ने फिल्म डायरेक्टर सुभाष कपूर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। सुभाष कपूर को एक्सपोज करने के लिए गीतिका ने 'सुभाष कपूर ट्रू फेस' नाम से एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह यौन शोषण की बात को स्वीकारते सुभाष को थप्पड़ मारती नजर आती हैं। उनका यह विडियो इंटरनेट पर काफी चर्चित हो गया है और लोग इस पर जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं। गीतिका फिल्म 'वन बाई टू और 'वॉट द फिश' में नजर आ चुकी हैं, जबकि सुभाष कपूर ने 'जॉली एलएलबी' और 'फंस गए रे ओबामा' जैसी कॉमिडी फिल्मों का डायरेक्शन किया है।

विडियो देखें: ​'जॉली एलएलबी' के डायरेक्टर पर ऐक्ट्रेस से छेड़छाड़ का आरोप

ऐक्ट्रेस गीतिका त्यागी ने मंगलवार को 'सुभाष कपूर ट्रू फेस' नाम से एक विडियो ट्विटर पर शेयर किया। इस विडियो में वह डायरेक्टर सुभाष कपूर पर यौन शोषण का आरोप लगा रही हैं। सुभाष कपूर और उनकी पत्नी इस विडियो में ऐक्ट्रेस के साथ बहस कर रही हैं। इस विडियो में गीतिका के रोने की आवाज सुनी जा सकती है। वहीं सुभाष की पत्नी का चेहरा भी रुआंसा है। हिडन कैमरे से शूट इस विडियो में गीतिका, सुभाष, सुभाष की पत्नी और फिल्म 'औरंगजेब' के डायरेक्टर अतुल सभरवाल भी दिखाई दे रहे हैं। 31 मिनट से ज्यादा वक्त के इस विडियो में गीतिका सुभाष कपूर के गाल पर थप्पड़ भी जड़ती हैं।

विडियो में गीतिका यह कहती नजर आ रही हैं, 'तुमने मेरा हाथ पकड़ कर मुझे इस तरफ खींचा।' वहीं, सुभाष कहते हैं, 'जब मैं तुम्हारे घर आया तो मैंने तुमसे स्पष्ट रूप से माफी मांगी। जो कुछ हुआ, उसके लिए मैं शर्मिंदा हूं और इसके परिणामों का सामना करने के लिए तैयार हूं।' वहीं सुभाष की पत्नी कह रही हैं कि इससे उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई और उनकी प्राथमिकता उनके बेटे को बचाना है, जिसे उसके पिता के कर्मों के कारण कलंक सहना पड़ेगा।

आप यह पूरा विडियो यू ट्यूब पर यहां देख सकते हैं

इस विडियो को ट्विटर पर देख सभी हैरान रह गए और वहां कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई। गीतिका ने ट्विटर पर लिखा, 'इसके लिए बहुत साहस जुटाना पड़ा, पर आखिरकार मैंने कर दिखाया। थैंक यू अतुल!' जवाब में अतुल सभरवाल ने लिखा, 'काश इससे तुम्हारी मानसिक पीड़ा खत्म हो जाए, जिसे तुम जब से झेल रही थी।'

Posted by Unknown, Published at 02.13

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >