चिदंबरम पर जूता फेंकने वाला आम आदमी पार्टी उम्मीदवार

चिदंबरम पर जूता फेंकने वाला आम आदमी पार्टी उम्मीदवार

toc news internet channel
दिल्ली. आम आदमी पार्टी ने आईबीएन7 से इस्तीफा देने वाले आशुतोष और दैनिक जागरण से इस्तीफा देने वाले जरनैल सिंह को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है. आशुतोष का चांदनी चौक सीट से कपिल सिब्बल के खिलाफ लड़ना पहले से ही तय माना जा रहा था. जरनैल सिंह को पश्चिमी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया गया है. जरनैल उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पी. चिदंबरम पर जूता उछाल दिया था. दिल्ली में सिख दंगों के आरोपियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई न होने से जरनैल नाराज थे. बाद में जरनैल ने एक किताब भी लिखा.

पत्रकार जरनैल सिंह को आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाकर अच्छा संकेत दिया है. पीड़तों के लिए लड़ने वाले और बागी स्वभाव के जरनैल सिंह जैसे शख्स का संसद में भेजा जाना जरूरी है. इसलिए दिल्लीवासियों को इन्हें विजयी बनाना चाहिए.

जरनैल सिंह का कहना है कि मैंने पश्चिम दिल्ली से टिकट के लिए आवेदन किया था और मुझे आम आदमी पार्टी की तरफ से सूचित किया गया कि मेरा चयन कर लिया गया है. अप्रैल 2009 में जरनैल सिंह ने तत्कालीन गृह मंत्री चिदंबरम पर 1984 के सिख विरोधी दंगों में कांग्रेस नेताओं को क्लीन चिट देने संबंधी उनके बयान को लेकर जूता फेंका था. जरनैल सिंह उस समय दैनिक जागरण अखबार में पत्रकार थे.
Posted by jasika lear, Published at 02.56

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >