डॉन अबू सलेम ने चलती ट्रेन में रचाई शादी

डॉन अबू सलेम ने चलती ट्रेन में रचाई शादी

toc news internet channel

मुंबई. बहुचर्चित गैंगस्टर अबू सलेम पिछले 12 सालों से जेल की सलाखों के पीछे कैद है, लेकिन उसकी पर्सनल और लव लाइफ की गाड़ी दौड़ रही है। खबर है कि इस गैंगस्टर ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में चलती ट्रेन में उस वक्त शादी की, जब उसे अदालत में पेशी के लिए मुंबई से लखनऊ ले जाया जा रहा था। युवती मुंब्रा की बताई जा रही है। चलती ट्रेन में निकाह मुबंई के एक काजी ने फोन पर पढ़वाया और उसके गवाह बने अबू के भतीजे रशीद अंसारी और मुंबई व लखनऊ पुलिस के एक-एक जवान।

हमारे सहयोगी अखबार 'मुंबई मिरर' ने जब अंसारी से इस बारे में बात की तो उन्होंने शादी के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा, 'कृपया, उसकी निजी जिंदगी के बारे में मुझसे सवाल मत कीजिए। मैं सिर्फ कानूनी मुद्दे पर बात कर सकता हूं।'

अबू सलेम की नई बेगम के बारे में सिर्फ इतना पता है कि वह 27 साल की हैं और सुनवाई के दौरान अक्सर टाडा कोर्ट में देखी जाती हैं। चर्चा यह भी है कि अबू की नई पत्नी मुंबई में उसके नाममात्र के बचे-खुचे 'बिजनस' को संभालती हैं।

ट्रेन में यह शादी 8 जनवरी को हुई, जब सलेम को फर्जी पासपोर्ट के एक मामले में पेशी के लिए लखनऊ ले जाया जा रहा था। मुबंई का कोई भी सीनियर पुलिस अधिकारी इस शादी के बार में ऑन रिकॉर्ड बोलने के लिए तैयार नहीं है, क्योंकि यह सुरक्षा में चूक का गंभीर मामला है। एक अधिकारी ने कहा, 'पुलिस पार्टी का काम सलेम को लखनऊ सुरक्षित पहुंचाना था। वह ट्रेन में क्या करता है और किससे बातें करता है, इससे पुलिस का कोई लेना-देना नहीं है।'

सलेम हमेशा से आशिकमिजाजी के लिए मशहूर रहा है। इससे पहले उसने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मोनिका बेदी से शादी की थी, जो अब छोटे पर्दे के जरिए कमबैक करने की कोशिश कर रही हैं। बेदी को भी सलेम के साथ सन् 2002 में पुर्तगाल से प्रत्यर्पित किया गया था।


सलेम कोर्ट से इजाजत लेकर आराम से निकाह कर सकता था, लेकिन ट्रेन में की गई इस शादी के पीछे दो वजहें बताई जा रही हैं। वह शादी की बात को छिपाकर रखना चाहता था और उसे इस तरह की हरकतों में आनंद आता है। सलेम के एक वकील ने बताया कि दोनों की मुलाकत सुनवाई के दौरान हुई थी। युवती हर सुनावाई में पहुंचती थी और इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया। 

मुंबई मिरर
Posted by Unknown, Published at 03.25

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >