युगांडा महिलाओं ने लगाई गुहार, सेक्स और ड्रग्स रैकेट से बचाओ

युगांडा महिलाओं ने लगाई गुहार, सेक्स और ड्रग्स रैकेट से बचाओ

खिड़की एक्सटेंशन केस में जहां पहले कानून मंत्री पर ही आरोप लगाए 

गए थे, वहीं आज दिल्ली सरकार से ही बचाने की लगाई जा रही है गुहार.
toc news internet channel

नई दिल्ली:  मालवीय नगर के खिड़की एक्सटेंशन में रहने वाली तीन युगांडा मूल की महिलाओं ने दिल्ली सरकार से मदद की गुहार लगाई है। तीनों महिलाओं ने कहा है कि मालवीय नगर से ड्रग्स रैकेट ऑपरेट होता है और ड्रग माफिया ने उन्हें बंधक बना रखा था। उन्हें जबरन ड्रग्स और सेक्स रैकेट में भी धकेला गया। इन महिलाओं ने ड्रग्स माफिया से जान बचाने की भी गुहार लगाई है। दिल्ली सरकार ने इस मामले में विदेश मंत्रालय से दखल देने की मांग की है। दिल्ली सरकार के अफसरों का कहना है कि युगांडा की इन महिलाओं का कहना है कि ड्रग्स माफिया ने उनका पासपोर्ट और कई अहम दस्तवेज अपने पास रख लिए हैं।

विदेश मंत्रालय को पत्र

दिल्ली में कानून मंत्री सोमनाथ भारती द्वारा देर रात रेड मारने और युगांडा की महिलाओं पर सेक्स व ड्रग्स रैकेट चलाने के आरोप में अब नया मोड़ आ गया है. साउथ दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन में रहने वाली युगांडा की तीन महिलाओं ने दिल्ली सरकार से मदद मांगी हैं. इन तीनों ने दिल्ली सरकार से उन्हें सेक्स रैकेट से बचाने की गुहार लगाई है. महिलाओं ने दक्षिणी दिल्ली के डिप्टी पुलिस कमिश्नर के ऑफिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. महिलाओं ने बताया कि उन्हें जबरन सेक्स रैकेट और ड्रग्स के कारोबार में धकेला जा रहा है. मामले को गंभीरता से लेते हुए दिल्ली सरकार ने विदेश मंत्रालय को पत्र लिख मामले में देखने की गुजारिश की है. सूत्रों के अनुसार महिलाओं ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है.

भारती पर आरोप
ऑफिशियल सूत्रों ने विस्तार में जानकारी देते हुए बताया कि तीन युगांडा महिलाओं ने अपनी शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें जबरन जिस्मफरोशी के लिए मजबूर किया जा रहा है. यही नहीं उनके मना करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं. हालांकि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने खिड़की एक्सटेंशन पर देर रात लोगों के कहने पर रेड़ मारी थी. सोमनाथ ने कहा था कि यहां पर ड्रग्स और सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. सोमनाथ के द्वारा मारी गई उस रेड का इन्हीं युगांडा की महिलाओं ने जमकर विरोध किया था और सोमनाथ पर बदसुलूकी का आरोप लगाया था.
Posted by Unknown, Published at 01.26

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >