केजरीवाल को जेल भिजवा देते मुलायम!

केजरीवाल को जेल भिजवा देते मुलायम!

toc news internet channel

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते दिनों भ्रष्ट नेताओं की लिस्ट जारी करके एक बार फिर सियासी माहौल गर्म कर दिया है। शायद यही वजह है कि पहली बार सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के सियासी भाषण में केजरीवाल भी जगह बना ले गए।

हालांकि, मुलायम सिंह यादव ने उनका नाम लिए बगैर ही कह डाला कि इस पर मैं मुकदमा नहीं करना चाहता, नहीं तो इसे जेल भिजवा देता। अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए मुलायम ने कहा कि ये अकेला ईमानदार कौन है। मेरे ऊपर कोई मामला नहीं है, और ये मुझे भ्रष्ट बोल रहा है। देखिए, ये हो गया है राजनीति का स्तर।

मुलायम ने कहा कि मैं केस नहीं करना चाहता, नहीं तो इसे तो जेल भिजवा देता। उत्तर प्रदेश्‍ा के कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति ने मुलायम पर की गई केजरीवाल की टिप्पणी की भी निंदा की। सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने भी केजरीवाल पर हमला बोला। प्रजापति ने केजरीवाल को अंधे की संज्ञा दी और दिल्ली को बटेर बता दिया था।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल का दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी मिला अंधे के हाथ बटेर लगने जैसा है। उधर, चौधरी ने कहा कि केजरीवाल जताना चाहते हैं कि अकेले वही ईमानदार नेता हैं और बाकी सभी बेइमान। ऐसी धारणा और मान्यता किसी ‘अधकचरे नेता’ की ही हो सकती है। गौरतलब है कि केजरीवाल ने भ्रष्ट नेताओं की जो लिस्ट जारी की है, उसमें मुलायम सिंह यादव का भी नाम शामिल है।
Posted by jasika lear, Published at 04.46

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >