शशि थरूर का ISI एजेंट के साथ है अफेयर: सुनंदा पुष्‍कर

शशि थरूर का ISI एजेंट के साथ है अफेयर: सुनंदा पुष्‍कर

toc news internet channel 

शशि थरूर और सुनंदा पुष्‍कर
नई दिल्‍ली.  केंद्रीय मंत्री शशि थरूर को लेकर एक सनसनीखेज विवाद सामने आया है। उनकी पत्‍नी सुनंदा पुष्‍कर बुधवार को कथित तौर पर आरोप लगाया कि उनके पति (शशि थरूर) का एक पाकिस्‍तान आधारित महिला पत्रकार के साथ संबंध (एक्‍सट्रा मेरिटल अफेयर) है।

एक दैनिक के साथ बातचीत में सुनंदा ने कहा कि अब वह थरूर से `तलाक` लेना चाहेंगी। सुनंदा का यह बयान उस समय सामने आया, जब थरूर ने यह दावा किया कि उनका ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। गौर हो कि कुछ विवादित ट्वीट को बुधवार शाम इस अकाउंट के जरिये पोस्‍ट किया गया, जिससे फॉलोवर्स हैरान रह गए। इस ट्वीट में एक पाकिस्‍तानी पत्रकार मेहर तरार से संबंधित था। हैक करने के बाद इस एकाउंट से एक पाकिस्तानी पत्रकार को कुछ गलत संदेश भी भेजे गए हैं। इन संदेशों से तुरंत ही सोशल मीडिया में तहलका मच गया। गौर हो कि बुधवार को मीडिया में खबरें आई थी कि सोशल नेटवर्किंग साइट पर भारतीय नेता और केंद्रीय मंत्री शशि थरूर के ट्विटर एकाउंट को हैक कर लिया गया है।

बाद में थरूर ने अपने पेज पर अपने प्रशंसकों को ट्विट किया, `माफ करना दोस्तों, मेरा ट्विटर एकाउंट हैक कर लिया गया है और यह अस्थायी रूप से निष्क्रिय रहेगा। समस्या सुलझने तक सहयोग करें।’ हालांकि विवादित ट्वीट को हटा दिया गया है।

दूसरी तरफ, इस विवाद की कड़ी में सुनंदा ने कहा कि न तो मेरा और न ही उनके पति का अकाउंट हैक किया गया है। जबकि वास्‍तविकता में, उन्‍होंने थरूर के अकाउंट को लॉग इन करके मैसेज को पोस्‍ट किया जोकि लाहौर आधारित महिला पत्रकार ने उनके पति को भेजा था। उन्‍होंने ऐसा इसलिए किया ताकि दुनिया देखे कि कैसे मेहर `मेरे पति के पीछे पड़ी है`।

हमारे अकाउंट को हैक नहीं किया गया और मैंने ही उन ट्वीट्स को भेजा है। मैं इसे बर्दाश्‍त नहीं कर सकती। यह एक पाकिस्‍तानी महिला है और वह आईएसआई की एजेंट है। यह महिला मेरे पति का पीछा कर रही है। आप जानते ही हैं कि पुरुष कैसे होते हैं। वह (पति) इस ओर आकर्षण से घिरे थे। मैंने इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान भी कुछ मामलों को झेला। मैं इस तरह की घटना अपने साथ घटित होने की इजाजत नहीं दे सकती। मैं इसे बर्दाश्‍त नहीं कर सकती। इसके अलावा मैं कुछ और नहीं कहूंगी।
Posted by Unknown, Published at 00.12

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >