युवती की बोरे में बंद लाश,फैली सनसनी

युवती की बोरे में बंद लाश,फैली सनसनी

toc news internet channal

इंदौर [राजेश राय ] एक बार फिर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती की हत्या कर लाश को बोरे में बंद कर सड़क के किनारे फेंक दिया गया। युवती की उम्र 20 से 25 साल के बीच में बताई जा रही है। उसकी शिनाख्त नहीं हुई है। आशंका है कि हत्या गला घोटकर की गई है। अंदेशा है कि शव मिलने के कुछ घंटे पहले ही युवती की हत्या की गई हो।

इंदौर में फिर एक दिल दहला देने वाली खबर से सनसनी फ़ैल गई । घटना शहर के निरंजनपुर इलाके की है जहां बोरी में एक युवती की लाश मिली। युवती की उम्र 20 से 25 साल के बीच की थी और हत्या गला घोटकर की गई थी। संभवतः पहले उसे फंदा लगाकर गला घोटा गया जिससे मामला आत्महत्या का प्रतीत हो लेकिन ऐसा नहीं होने पर लाश को बोरे में बंद कर फेंका गया। हत्या करने के बाद लाश को बेड शीट में लपेटा गया और इसके बाद लाश को बोरे में बंद किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए आला अफसरों के साथ फोरेंसिक विशेषज्ञ भी मौके पर पहुंच गए। पहली नजर में ही पुलिस के मुताबिक हत्या कुछ ही घंटे पहले ही की गई होगी। अंदेशा जताया जा रहा है कि युवती की हत्या कुछ देर पहले की गई है। इसके बाद शव को यहां फेंका गया होगा। प्रथम दृष्टया पुलिस को इस बात का अंदेशा लग रहा है कि हत्यारा कोई परिचित ही होगा ।

पुलिस अब कोशिश कर रही है कि युवती की पहचान हो जाए। पुलिस का सारा जोर अभी इसी बात पर लगा हुआ है। पुलिस का मानना है कि एक बार युवती की पहचान हो जाए तो हत्यारे तक पहुंचना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा। क्योंकि अब तक की जांच और मौके को देखने पर लग रहा है कि हत्यारा परिचित ही होगा। इसके साथ ही पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार भी है।
Posted by jasika lear, Published at 01.44

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >