प्रेस कॉम्प्लेक्स में पेड़ों को अवैध काटने के आरोपी ए. एन. भंडारी, ज्ञानवाती देवी सहित अन्य लोगों के लिए बयान

प्रेस कॉम्प्लेक्स में पेड़ों को अवैध काटने के आरोपी ए. एन. भंडारी, ज्ञानवाती देवी सहित अन्य लोगों के लिए बयान

पेड़ों को अवैध कटवाने की आरोपी ज्ञानवती देवी




















 प्रेस कॉम्प्लेक्स गोयल निकेत में पेड़ों की अवैध कटाई, नगर निगम ने पंचनमा बनाया, लकड़ी कि जप्ती की


पेड़ों को अवैध कटवाने का आरोपी ए. एन. भंडारी

भोपाल से विनय जी डेविड की रिपोर्ट.
98932 21036
Present by : toc news internet channal

भोपाल. पेड़ बचाओ जीवन बचाओ, पेड़ लगाओ पर्यावरण बचाओ, के नारे ही रहे गये हैं जहाँ पर्यावरण प्रेमी पेड़ों को बचाने की जदोजहद कर रहे हैं, वहीं राजधानी भोपाल की बीचों बीच एम. पी. नगर दैनिक सतपुड़ा वाणी, प्रेस काम्प्लेक्स प्लॉट नम्बर 23 और 24 का है, जिसमें गोयल निकेत काम्प्लेक्स हैं यहाँ पर आज सुबह से ही मजदूरों को लगा कर हरेभरे बीस साल पुराने पेड़ों को कटवा दिया गया, पेड़ों को कटवा कर नगर निगम के नाले मे फेंकवा दिया गया, 

हरेभरे पुराने पेड़ों को कटवा ने की शिकायत नगर निगम को दी गई, जिस पर नगर निगम का अमला घटना स्थल पर पहुच गया ओर पंचनामा बनाया.

गोयल निकेत रहवासियों ने बताया की जो पेड़ कटे गये है वो बीस सालों से लगे है जिसकी सेवा कई लोगों ने की, परंतु कुछ सालों से आई ज्ञानवाती देवी और ए. एन. भंडारी सहित अन्य लोगों ने मिलकर जगह में कब्जा करने के खातिर कई पेड़ों की बलि ले ली, वही सतपुड़ा वाणी से भी श्री बाली ने भी समझाया पर ये लोग नहीं माने, और पेड़ों को काटकर ही दम लिए, सूचना पर नगर निगम जाँच अधिकारी श्री पुरुषोतम अमला सहित पहुंच गये और पेड़ों को अवैध काटने वालों ज्ञानवाती देवी, ए. एन. भंडारी सहित अन्य लोगों के बयान लिए. वहीं अवैध कटे हुए पेड़ों की नपति की, नाले में फेके गये पेड़ों का भी पांचनामा बनाया, जिसकी जप्ती 3 दिसम्बर को की गई .

गोयल निकेत में कटे गये पेड़ों में एक अशोक का पेड़ बीस वर्ष पुराना करीब 25 से 30 फिट लंबा मोटा ताना, एक अमरूद और एक अनार का पेड़ दोनों बीस वर्ष पुराने करीब 10 से 15 फिट लंबा मोटा ताना, फल फूलता हुआ काटा गया.

पेड़ काटने की सूचना मिली थी हम अमले के साथ घटना स्थल पर पहुचें, सूचना सही पाई गई, पंचनमा बनाया जपती कल की जवेगी, पेड़ कटवाने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जवेगी
श्री पुरुषोटतम ( जाँचकर्ता अधिकारी) 9424499798


पेड़ काटने की सूचना मिली थी हम अमले के साथ घटना स्थल पर पहुचें, सूचना सही पाई गई, पंचनमा बनाया जपती की गई , पेड़ कटवाने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जवेगी।
श्री पुरुषोटतम ( जाँचकर्ता अधिकारी) 9424499798

Posted by jasika lear, Published at 02.33

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >