नौगाव पुलिस ने पकड़ा लाखों का जुआ

नौगाव पुलिस ने पकड़ा लाखों का जुआ

सात जुआरियों से एक लाख दो हजार रुपए, पांच मोबाइल जब्त, 
पकड़े गए जुआरियों पर जुआ एक्ट के अलावा 151 की हुई कार्रवाई

नौगांव // इमरान खान (टाइम्स ऑफ क्राइम)
toc news internet channel 

नौगांव-नगर में गुरुवार को देर रात पुलिस ने एक जुआ के फड़ पर छापा मारा। इस कार्रवाई में पुलिस ने सात आरोपियों को जुआ खेलते हुए नकदी, मोबाइल और ताश के पत्तों सहित गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी लंबे समय से जुआ खिला रहे थे। ऐसी जानकारी पुलिस को मुखबिर से मिली थी। इस पर टीआई ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। 

रोचक बात यह है की अभी तक जो जुआरी पकड़े जाते थे वह जुआ खेलने वाले होते थे लेकिन आज जो जुआ पकड़ा है इसमें सभी आरोपी जुआ माफिया है जो नौगाव सहित आसपास के क्षेत्रो में बड़े-बड़े खिलाडियों को बुलाकर जुआ खिलवाते है. नौगाव पुलिस की अब तक की ऐतिहासिक कार्यवाही है जुआ माफियाओं के खिलाफ नगर के सरस्वती स्कूल के पास एक मकान में टीआई डी डी आजाद ने गुरुवार की दबिश दी। यहां पर  उमेश पाठक, रमेश तिवारी,रविन्द्र कुमार खरे, प्रदीप नायक, राजेंद्र सिंह बुंदेला, महिपाल राजपूत, मोहन यादव जुआ खेलते हुए पकड़े गए। जैसे ही पुलिस पहुंची तो जुआरियों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने इन्हें दबोच लिया। पकड़े गए जुआरियों से पुलिस ने एक लाख दो हजार रुपए, पांच मोबाइल और ताश के पत्ते जब्त किए। 

टीआई डी डी आजाद ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि सरस्वती स्कूल के पास के मकान में जुआ खेला जा रहा है। यहां पर लाखों रुपए के दांव लग रहे हैं। लेकिन जैसे ही मौके पर पहुंचे तो वहां से जुआरी भागने लगे। कुछ भागने में सफल हो गए। जबकि सात आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। इनके खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। पुलिस द्वारा गुरुवार की गई यह कार्रवाई अन्य कार्रवाइयों से भिन्न है। अभी तक पुलिस जहां पर भी जुआरियों को पकड़ती थी वे जुआ खेलने वाले होते थे। लेकिन इस बार जो जुआरी पकड़े गए हैं उनमें से अधिकांश वे आरोपी हैं जो नगर में जुआ खिलवाते हैं। जहां से पुलिस ने जुआ पकड़ा वहां रहने वाले लोगों ने बताया कि यहां पर रोजाना बड़े स्तर पर जुआ हो रहा था। गुरुवार को भी दोपहर से देर रात तक रोज की तरह जुआ चलता रहा। इसके बाद जुआरी चले गए तो यहां पर सिर्फ वहीं लोग बचे जो नाल काटते थे। ये आपस में बैठकर जुआ खेलने लगे और इतने में वहां पर पुलिस ने दबिश दे दी। च
Posted by jasika lear, Published at 03.22

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >