ऐसी आचार संहिता को ठोकर मारता हूं..........

ऐसी आचार संहिता को ठोकर मारता हूं..........

ऐसी आचार संहिता को ठोकर मारता हूं: कैलाश विजयवर्गीय
toc news internet channel 

 इंदौर [राजेश राय] भारतीय संस्कारों पर रोक लगाना ठीक नहीं। ऐसी आचार संहिता की मुझे कोइ चिंता नहीं ठोकर मारता हूं में ऐसी आचार संहिता पर चुनाव आयोग को जो करना है कर ले। यह कहना हैं मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का। विजयवर्गीय ने यह बात सोमवार को राजपुत समाज के समारोह में कही।

राजपुत समाज ने विजयादशमी के अवसर पर माँ कनकेष्वरी ज्ञान गंगा परिसर में शस्त्र पुजन और दशहरा मिलन समारोह का आयोजन किया। समारोह में उधोग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और विधायक रमेश मेंदोला भी पहुंचे। जहाँ शस्त्र पुजन के उपरांत अपने उद्बोधन में कैलाश विजयवर्गीय चुनाव आयोग पर बरस पड़े। विजयवर्गीय ने कहा कन्या पूजन और कन्यादान में भेंट देना होती है। यह हमारे पारंपरिक संस्कार हैं। भजन गाना कोइ आचार संहिता का उल्लंघन नहीं हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि यह सब भारतीय संस्कार हैं जिनपर रोक लगाना ठीक नहीं में ऐसी आचार संहिता को ठोकर मारता हूं। चुनाव आयोग को जो करना है कर ले।

गौरतलब है कि महू में चुनरी यात्रा के दौरान विजयवर्गीय ने खुले तौर पर ढोलक बजाने वालों को रुपये बांटे थे। जिसकी कांग्रेस ने चुनाव आयोग को शिकायत की थी। इधर वैसे भी चुनाव आयोग इस बार कुछ ज्यादा सख्त नजर आ रहा है। देखना यह होगा की मंत्री के सार्वजनिक तौर पर दिए गए इस ताजा बयान के बाद अब चुनाव आयोग भाजपा से किस तरह पेश आयेगा।
Posted by jasika lear, Published at 08.52

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >