अगर घर में मर्द हो संतुष्ट तो बाहर मुंह नहीं मारेंगे: पूनम पांडे

अगर घर में मर्द हो संतुष्ट तो बाहर मुंह नहीं मारेंगे: पूनम पांडे

toc news internet channel 

मुंबई गैंगरेप के लिए खुद को दोषी ठहराये जाने से नाराज बिकनी गर्ल पूनम पांडे का गु्स्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है।अपनी भड़ास उन्होंने ट्विटर पर निकाली है। पूनम ने ट्विट किया है कि जो लोग मुझे और मेरी फोटो को मुंबई गैंगरेप के लिए दोषी ठहरा रहे हैं वह सब पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें।

अगर कानून व्यवस्था लचर हो तो लोग इसी तरह की बेतूकी बातें करते हैं। गैंगरेप के लिए पूनम पांडे दोषी नहीं..    सच तो यह है कि अगर रेप रोकना है तो कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त रखना होगा और इससे भी ज्यादा जरूरी है कि मर्दों को घर में ही शारीरिक रूप से संतुष्ट करना होगा ताकी वह बाहर जाकर उग्र रूप धारण ना करें और ना ही मुंह मारे। पूनम ने कहा कि घर में पर्याप्त साधन होने चाहिेए ताकि मर्दों को सेक्शुअल संतुष्टि हो पाये और वह महिलाओं को अपनी भूख और जिज्ञासा का पात्र ना बनाये।

ट्विटर क्वीन ने एक बार फिर से विवादित टिप्पणी करके लोगों को बोलने का मौका दे दिया है खैर देखते हैं पूनम के इस स्टेटमेंट पर लोगों की क्या प्रतिक्रियाएं आती हैं। गौरतलब है कि मुंबई गैंगरेप के बाद लोगों ने कहना शुरू कर दिया है कि पूनम पांडे जैसी महिलाओं की अश्लील हरकतें और अश्लील फोटो ने समाज में रेप को बढ़ावा दिया है जिसके बाद से पूनम पांडे एकदम से भड़क कर आग बबूला हो गयी हैं।
Posted by Unknown, Published at 07.50

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >