महिला को पकडा और जबरन करने लगे डांस

महिला को पकडा और जबरन करने लगे डांस

जोश में आए तिवारी, महिला संग जबरन करने लगे डांस
toc news internet channel 

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी 90 की दहलीज पर पहुंच चुके बुजुर्ग नेता आजकल अपनी अजीबोगरीब हरकत की वजह से सुर्खियों में हैं। रविवार को लखनऊ में शहीदों की याद में उदय भारत संस्था की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रह चुके नारायण दत्त तिवारी को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था। यहां पर उनकी एक हरकत से जहां सारे लोग भौंचक्का रह गए, वहीं आयोजकों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

महिला को पकडे और जबरन करते डांस
कार्यक्रम में शहीदों को देशभक्ति गीत-संगीत, नाटक और नृत्य के जरिये श्रद्धांजलि दी जा रही थी। इसी दौरान एनडी तिवारी भी मंच पर चढ़ गए और 'कदम-कदम बढ़ाए जा खुशी के गीत गाए जा...' देशभक्ति गीत गाने लगे। बुजुर्ग नेता के ऐसा करने पर हॉल में मौजूद लोगों ने खूब तालियां बजाईं। लेकिन एनडी तिवारी का उत्साह इतना बढ़ा की वो देशभक्ति छोड़कर अजीबोगरीब हरकत करने लगे। गीत गाते-गाते एनडी तिवारी मंच का संचालन कर रहीं महिला को पकड़कर जबरन डांस करने लगे। जो दर्शक अबतक एनडी तिवारी के लिए तालियां बजा रहे थे वो सन्न रह गए। अब तक तालियां बजा रहे दर्शकों ने हूटिंग शुरू कर दी। दर्शकों की नाराजगी देखकर आयोजकों ने तुरंत ही जैसे-तैसे करके बुजुर्ग नेता को वापस सीट पर बैठाया। आयोजकों ने जैसे-तैसे बुजुर्ग नेता को वापस सीट पर बैठाया। उनकी इस हरकत के बाद ज्यादातर लोग कार्यक्रम छोड़कर चले गए।


गौरतलब है कि नारायण दत्त तिवारी पिछले डेढ़ साल से लखनऊ में ही रह रहे हैं। यूपी सरकार भी उन्हें अपने कार्यक्रमों में बुलाती रहती है, लेकिन शहर में आजकल उनकी अति सक्रियता को लेकर काफी चर्चे हैं। पिछले सप्ताह वह रात के ढाई बजे पूरे लाव-लश्कर के साथ राजधानी लखनऊ के एक पुलिस थाने पहुंच गए थे। पुलिस महकमे के लोगों के मुताबिक, तिवारी उस ऑफिसर से मिलना चाह रहे थे, जो अपने घोड़े पर सवार होकर इलाके में गश्त करता है। उस ऑफिसर से मुलाकात के बाद उन्होंने महिला सिपाहियों के बारे में जानकारी हासिल की थी। एनडी तिवारी थाने जाने से पहले लखनऊ स्थित चारबाग स्टेशन भी गए थे और यात्रियों को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया था।
Posted by Unknown, Published at 01.23

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >