सगा भाई और बाप 9 साल तक करते रहे बलात्कार

सगा भाई और बाप 9 साल तक करते रहे बलात्कार

toc news internet channel

लखनऊ : देश में अपराध नगरी का रूप धारण कर चुके उत्तरप्रदेश में बलात्कार की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर शायद हर किसी को इंसान होने पर शर्म आ जाए। यूपी की राजधानी लखनऊ में बलात्कार की इस घटना ने बाप-बेटी के रिश्ते के साथ तमाम रिश्तों को बेमानी कर दिया है।

रेलवे की लोको फैक्ट्री में काम करने वाला 52 साल का एक शख्स (सरन सिंह) 9 सालों से अपनी बेटी के साथ अपनी हवस मिटाता रहा। यही नहीं इस हैवान बाप का बेटा यानि कि लड़की का भाई (राहुल) भी लड़की के साथ रेप कर रहा था। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित लड़की के मां को भी अपनी गिरफ्त में लिया है क्योंकि उसे इस बारे में सब पता था।

लखनऊ के कृष्णानगर नामक इलाके में रहने वाली इस पीड़ित लड़की की वर्तमान में उम्र 20 साल है और उसका सगा बाप और सगा भाई पिछले करीब 9 साल से उसके साथ बलात्कार कर रहे है। इसका सीधा-सीधा मतलब यह है कि उसके साथ तब से रेप हो रहा है जब वह मात्र 11 साल की थी। इस दौरान वह गर्भवती भी हुई, लेकिन चुपचाप उसका गर्भपात करा दिया गया। लड़की का कहना है कि उसने इस बारे में अपनी मां को कई बार बताया लेकिन उसकी मां ने बदनामी के डर से उसे हर बार चुप करा दिया और पीड़िता को घर से बाहर भी नहीं निकलने दिया जाता था।


पीड़िता ने घर से बाहर निकलने के लिए घरवालों से ब्यूटीशियन का कोर्स करने की बात कही जिस पर घरवाले भी मान गए। बुधवार को यह लड़की सीधे मुख्यमंत्री के जनता दरबार में जा पहुंची और अखिलेश यादव को आपबीती सुनाई। इसके बाद अखिलेश ने इस पुलिस अधिकारियों को आदेश दिया कि इस मामले को लेकर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। पुलिस तुरंत हरकत में आते हुए लड़की की शिकायत दर्ज की और आरोपी बाप, बेटे भाई और मां को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है।
Posted by jasika lear, Published at 01.08

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >