अंडरवियर में हीरे की तस्करी करने वाली इस महिला गिरफ्तार

अंडरवियर में हीरे की तस्करी करने वाली इस महिला गिरफ्तार

toc news internet channel
मुंबई स्थित छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टेक्सटाइल टाईकून और सियाराम सिल्क मिलों के निदेशक अभिषेक पोद्दार की पत्नी को तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है कस्टम विभाग और विजिलेंस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान महिला को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ी गई यह महिला अंडरवियर में करोंड़ो के हीरे ज्वैलरी छुपा कर लाई थी.
सूत्रों के मताबिक यह महिला विहारी टेक्सटाइल टाईकून अभिषेक पोद्दार की पत्नी है. अभिषेक सियाराम सिल्क मिलों के निदेशक हैं. विहारी ने पूछताछ में बताया कि वह पूर्व में 10 बार इस तरह का कारनामा कर चुकी है. 
उसे मंगलवार रात उस वक्त हिरासत में लिया गया जब वह 2.5 करोड़ के हीरे और ज्वैलरी को बिना डिक्लेयर किए छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर ग्रीन चैनल पार कर रही थी. वह हीरे और ज्वैलरी अपने बैग और अंत:वस्त्रों में छुपा कर लाई थी. विहारी के पकड़े जाने के बाद डीआरआई और विजिलेंस निदेशालय के अधिकारियों ने उसके ग्रांड हयात होटल में उसकी दुकानों पर छापा मारा. जहां से चार करोड़ रूपए की ज्वैलरी और हीरे बरामद किए गए.
14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
विहारी मंगलवार रात करीब 9 बजे सिंगापुर से आई फ्लाइट से छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरी थी. वह अपने साथ लाए कीमती सामान को अंदरवियर में छुपा कर रखा था. विहारी के गुनाह कबूलने और हीरे व ज्वैलरी की बरामदगी के बाद अधिकारियों ने उसे तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. उसे गुरूवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
कौन है विहारी
विहारी सिंगापुर स्थित विहारी ज्वैल्स की प्रबंध निदेशक है. विहारी सेठ की शादी दो साल पहले सियाराम सिल्क मिलों के डायरेक्टर अभिषेक से हुई. अपने पिता से 1 लाख डॉलर का कर्ज लेने के बाद विहारी ने छह साल पहले विहारी ज्वैल्स शुरू किया था. अमेरिका से इस महिला ने पढ़ाई की है साथ ही सिंगापुर में यह एक पावरफुल लेड़ी के नाम से जानी जाती है.
पूछताछ की गई तो सनसनीखेज खुलासा

महिला ने बताया कि वह 10 बार ऎसे कारनामे कर चुके है। वह पहले भी अंडवियर में रखकर ज्वैलरी और हीरे लेकर आई थी। विहारी सिंगापुर स्थित विहारी ज्वैल्स की प्रबंध निदेशक है। उसे मंगलवार रात उस वक्त हिरासत में लिया गया जब वह 2.5 करो़ड के हीरे और ज्वैलरी को बिना डिक्लेयर किए छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर ग्रीन चैनल पार कर रही थी। विहारी के पकडे जाने के बाद डीआरआई और विजिलेंस निदेशालय के अधिकारियों ने ग्रांड हयात होटल में उसकी दुकानों पर छापा मारा। जहां से चार करोड रूपए की ज्वैलरी और हीरे बरामद किए गए।

Posted by Unknown, Published at 01.37

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >