‘मैं कपड़े उतारती हूं..तुम मेरे पास आओ’

‘मैं कपड़े उतारती हूं..तुम मेरे पास आओ’

toc news internet channel

 वाशिंगटन, एजेंसी : मोनिका और बिल क्लिंटन के आडियो टेप का नया खुलासा हुआ है.  आडियो टेप के मुताबिक मोनिका ने बिल क्लिंटन से कह रही है  कि ..मैं कपड़े उतारती हूं..तुम मेरे पास आओ.. तुम्हे मुझे देखकर अच्छा लगेगा। टेप के मुताबिक मोनिका ने बिल क्लिंटन से कहा कि तुम शाम को अकेले में मेरे पास आना.. देखना बड़ा मजा आयेगा। मोनिका ने बिल क्लिंटन से कहा कि अपनी सेक्रेटरी को गलत मैसेज दो कि तुम जल्द ही शाम को निकल जाओगे काम से और वह काम मेरा साथ होगा।

सिर्फ 15 मिनट का साथ… आडियो टेप के मुताबिक मोनिका ने बिल क्लिंटन से कहा कि सिर्फ 15 मिनट हम तुम एकांत में साथ बितायेंगे देखना दुनिया काफी रंगीन हो जायेगा।  मोनिका ने बिल क्लिंटन से कहा कि मैं काफी सेक्सी और प्यारी हूं.. जिसके कारण तुम अपने आप को रोक नहीं पाओगे।

बिल क्लिंटन को मोनिका करती थी सेक्सी मैसेज

 15 साल के बाद आए बिल क्लिंटन और मोनिका लेविंस्की के सेक्स स्कैंडल टेप ने सनसनी मचा दी है. 1998 के इस  पॉलिटिकल सेक्स स्कैंडल के कारण राष्ट्रपति बिल क्लिंटन को महाभियोग का सामना करना पड़ा था.

राजनीतिक स्तर और बदनामी होने के बाद अलग-थलग और कमजोर बने बिल क्लिंटन का साथ केवल उस वक्त उनकी पत्नी हिलेरी क्लिंटन ने दिया था जिसकी वजह से आज भी हिलेरी क्लिंटन को लोग एक महान महिला और आदर्श पत्नी के तमगे से नवाजते हैं.

इस पूरे मामले के शांत होने के 15 साल बाद एक ऑडियो टेप सामने आया है. इस टेप में मोनिका लेविंस्की के वे सेक्सी मेसेज हैं, जो उन्होंने बिल क्लिंटन को भेजे थे.
Posted by Unknown, Published at 03.08

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >