वीना मलिक की फिल्‍म पर मचा बवाल

वीना मलिक की फिल्‍म पर मचा बवाल


पाकिस्‍तान की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस वीना मलिक की कन्‍नड़ फिल्‍म 'सिल्‍क सक्‍कत हॉट' को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. रिलीज के चार दिन बाद फिल्‍म को अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स भी मिला, लेकिन अब कुछ हिंदू संगठनों ने इसका विरोध शुरू कर दिया है.

वीना की नागरिकता और फिल्‍म में उनके जबरदस्‍त अंग प्रदर्शन के विरोध में श्री राम सेने ने प्रदर्शन किया और हुबली, बेलगाम, मैंगलोर और मैसूर समेत कई शहरों में फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग रोक दी. मांड्या और हसन में दर्शकों को फिल्‍म नहीं देखने दी गई. इन सबके चलते फिल्‍म का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन प्रभावित हो रहा है.


इससे पहले ज‍ब वीना ने यह ऐलान किया था कि वे 'सिल्‍क सक्‍कत हॉट' का हिस्‍सा हैं तो उन्‍होंने खूब सारी सुर्खियां भी बंटोरी थीं. यह उनकी पहली दक्षिण भारतीय फिल्‍म है. दो अगस्‍त को रिलीज हुई इस फिल्‍म में उन्‍होंने कई सारे हॉट सीन दिए हैं.
हालांकि 'सिल्‍क सक्‍कत हॉट' के रिव्‍यू अच्‍छे नहीं आए, लेकिन इसके बावजूद फिल्‍म को अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला. कई प्रतिष्ठित समीक्षकों ने तो फिल्‍म को बी ग्रेड तक कहा.



बहरहाल, फिल्‍म के विरोध से निर्देशक त्रिशूल काफी दुखी हैं. उन्‍होंने कहा, 'सिर्फ मेरी फिल्‍म का बॉयकॉट करने की वजह क्‍या है? क्‍या इसकी वजह यह है कि इसमें एक पाकि‍स्‍तानी अदाकारा ने काम कि‍या है. हमारे पाकिस्‍तान से मधुर संबंध हैं और दोनों देशों के बीच सांस्‍कृतिक आदान-प्रदान होता रहता है. वीना भी इस बॉयकॉट से बहुत दुखी हैं.'

वीना दक्षिण की एक और फिल्‍म 'नग्‍न सत्‍यम' में काम कर रही हैं.


Posted by jasika lear, Published at 04.20

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >