आजाद भारत के रक्षकों की अय्याशी के जश्न की करतूत

आजाद भारत के रक्षकों की अय्याशी के जश्न की करतूत

जहां एक ओर पूरा देश आजादी के जश्न मे डूबा हुआ है, वहीं आजाद भारत के रक्षकों की अय्याशी के जश्न की करतूत सामने आई है. गाजियाबाद की पुलिस ने एक लड़की को अवैध रूप से कैद करके उसके साथ बदसलूकी की.girl
घटना गाजियाबाद के लिंक रोड थाने की हैं, जंहा जगह-जगह शराब की बोतलें बिखरी पड़ी मिलीं हैं. थाने के अंदर शराब ही नहीं पुलिसवालों की अय्याशी के लिए बिस्तर भी बिछा हुआ मिला है. कम्प्यूटर रूम के नाम पर इस्तेमाल किए जाने वाले इस कमरे में कम्प्यूटर को छोड़कर अय्याशी का सारा सामान मौजूद है.
दअरसल, गाजियाबाद में एक लड़की को अवैध रूप से हिरासत में लेने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के लिंक रोड थाने में पुलिसवालों ने एक लड़की को जबरन हिरासत में लेकर पूछताछ के नाम पर उसे एक कमरे में कैद रखा. पुलिसवालों पर आरोप है कि वो इस लड़की के साथ शराब पीकर बदसलूकी कर रहे थे.
मामले की भनक जब एसएसपी को लगी तो एसएसपी ने मौके पर पहुंच कर चार पुलिसवालों को तुरंत सस्पेंड कर दिया. साथ ही थाना अध्यक्ष को लाइन हाज़िर कर दिया गया है, आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर 56 जोड़ों को गिरफ्तार किया था, जिसमें से सिर्फ चार जोड़ों को ही दोषी पाया गया. अब सवाल ये उठता है कि दूसरों को मर्यादा का पाठ पढ़ाने वाली गाजियाबाद पुलिस खुद अपने दामन के दागों को कब साफ करेगी ?

Posted by jasika lear, Published at 03.20

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >