अश्लीलता का कारोबार, आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी

अश्लीलता का कारोबार, आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सख्ती के बावजूद होटल संचालक अश्लीलता के कारोबार को बंद नहीं कर रहे। चंद रुपयों में घंटों के हिसाब से कमरे किराए पर देकर कारोबार चलाया जा रहा है।


अमर उजाला में खबर प्रकाशित होने के बाद गुरुवार को पुलिस ने बुधबाजार के गोपाल होटल में छापा मारकर चार जोड़ों को पकड़ा। सभी आपत्तिजनक हालत में मिले।

पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया, जबकि एक फरार हो गया। युवतियों को चेतावनी देकर परिजनों के हवाले कर दिया गया। छापे से अफरातफरी मच गई। सैकड़ों लोगों की भीड़ होटल के सामने जुट गई।

पिछले दिनों कुंवर सिनेमा के पास चाचा भतीजा गेस्ट हाउस में पुलिस ने देह व्यापार पकड़ा था। दो युवक और युवतियां कमरों से मिले थे। इसके बाद पुलिस ने देह व्यापार की धाराओं में चारों पर कार्रवाई की थी।

वहीं दो होटलों में डिडौली की एक छात्रा के साथ रेप का मामला भी उजागर हुआ। अमर उजाला ने बुधवार को पुलिस की लापरवाही उजाहर की। इसके बाद गुरुवार को अधिकारियों ने चेकिंग कराई।

सीओ राकेश ने फोर्स के साथ गोपाल होटल पर छापा मारा। कमरा नंबर 104, 105, 109 और 112 से चार युवक-युवतियां मिले। युवतियों में से एक 10वीं और एक 11वीं की छात्रा थी। छापे से खलबली मच गई।

युवक भागने लगे तो युवतियां गिड़गिड़ाने लगीं। पुलिस ने तीन युवकों मेहराज पुत्र आलमगीर निवासी पीरगेब, अलल मोहसिन पुत्र यासीन निवासी भोजपुर और जावेद पुत्र इस्माइल निवासी दौलतबाग को गिरफ्तार कर लिया। चौथा फरार हो गया।

युवतियों को भी हिरासत में ले लिया गया। शाम को उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया गया।

सीओ राकेश ने बताया कि तीन युवकों के साथ होटल मालिक गोपाल पर अश्लील हरकतों के आरोप में कार्रवाई की जा रही है। वह फरार है। जल्द ही होटल को भी सीज किया जाएगा।
Posted by jasika lear, Published at 10.28

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >