ट्रेन से कटकर 35 लोगों की मौत, ड्राइवर को पीट-पीट कर मार डाला

ट्रेन से कटकर 35 लोगों की मौत, ड्राइवर को पीट-पीट कर मार डाला

toc news internet channel

पटना : बिहार के सहरसा में आज राजरानी एक्‍सप्रेस ने 50 से अधिक लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में अब तक 35 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 27 महिलाएं, चार बच्चे और छह पुरुष शामिल हैं. हादसा सोमवार सुबह को धमाड़ा स्टेशन पर हुआ जब सहरसा से पटना राजरानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से कांवड़ियों की कटकर मौत हो गई. इसके बाद स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई.

गुस्साए लोगों ने ट्रेन के एक ड्राइवर को पीट-पीट कर मार डाला है. इससे पहले लोगों ने दोनों ड्राइवरों को बंधक बना लिया था. बताया जा रहा है कि बदलाघाट और आस-पास के दोनों स्टेशनों के कर्मचारी डरकर भाग गए हैं. अभी वहां की स्थिति तवानपूर्ण बनी हुई है. बताया जा रहा है कि राहत बचाव कार्य में देरी के कारण लोगों ने हंगामा किया. नाराज लोगों ने राजरानी एक्‍सप्रेस में आग लगा दी और ट्रेन के ड्राइवर को बंधक बना लिया है. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे एसपी और उच्‍च अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं. 

जानकारी के मुताबिक सहरसा के धमारा इलाके में एक रेल पुल पर लोग खगड़िया जिले में पानी भरने जा रहे थे. करीब सैकड़ों लोग पुल पार कर रहे थे. तभी राजरानी एक्सप्रेस आ गई और करीब 50 लोग ट्रेन की चपेट में आ गए और 35 लोगों की मौत हो गई है.
Posted by Unknown, Published at 04.33

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >