लूट के लिए की वृद्ध दंपती की हत्या

लूट के लिए की वृद्ध दंपती की हत्या

पुलिस ने किया खुलासा, 10 जुलाई को गाडऱवारा में दिया था अंजाम 

 toc news internet channel

नरसिंहपुर से सलामत खान की रिपोर्ट....
(टाइम्स ऑफ क्राइम)

नरसिंहपुर। गुरूवार 10 जुलाई को राजेन्द्र बाबू वार्ड गाडऱवारा में वृद्घ दम्पत्ति की नृशंस हत्या का खुलासा पुलिस द्वारा कर दिया गया है। इसमें दो युवकों को गिरफ्तार कर मशरूका बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार हत्या का कारण लूटपाट था।            

एसपी मनीष कपूरिया ने गाडरवारा में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि गत गत 10 जुलाई की रात लगभग 2 बजे पोस्ट आफिस से रिटायर्ड राजेन्द्र बाबू वार्ड निवासी रामगोपाल शर्मा, 62 वर्ष तथा उनकी पत्नि तुलसाबाई 56 वर्ष की अज्ञात लोगों द्वारा पत्थर की चीप पटक कर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस के लिए यह अंधा हत्याकांड एक चुनौती बना हुआ था और नगर में भी इसे लेकर आक्रोश का वातावरण बन रहा था। पैसेंजर से आये थे आरोपी इस मामले में पुलिस ने वैज्ञानिक और भौतिक साक्ष्यों के आधार पर विवेचना करते हुए संदिग्धों को चिन्हित किया और अंत में गाडरवारा निवासी नीरज पिता लोचन कौरव, 23 वर्ष तथा दुर्गेश पिता साधो गौंड़़ को होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा से गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी हत्यारे पैसेंजर ट्रेन से आए थे तथा वारदात करने के बाद ट्रेन से ही फरार हो गए थे। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने लूटपाट कर हत्या करना स्वीकार किया है तथा पुलिस ने इन हत्यारों के पास से लूट किया गया सामान भी बरामद किया है जिसमें नगदी-जेवरात समेत बर्तन और कपड़़े शामिल हैं। हालांकि पुलिस द्वारा बरामद मशरूका का अभी तक मूल्यांकन नहीं किया गया है। 

मृतक के यहां ट्रैक्टर चलाता था 


एसपी के बताए अनुसार गिरफ्तार नीरज कौरव पूर्व में मृतक के यहां ट्रैक्टर चलाने का काम कर चुका है और आदतन अपराधिक प्रवृति का है। पुलिस को नीरज ने बताया कि उसे अपने काम के कुछ पैसे भी मृतक द्वारा नहीं दिए गए थे, जिसे लेकर भी उसके अंदर गुस्सा था।इस अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए एसपी द्वारा गाडरवारा थाना प्रभारी एसएल मरकाम, चीचली थाना प्रभारी श्री कुसमाकर, सुआतला थाना प्रभारी श्री गौतम समेत अन्य पुलिसकर्मियों की टीम बनाई गई थी जिसने 48 घंटे के भीतर इस हत्याकांड का पर्दाफाश किया है।  

युवक-युवतियों को मिला होटल मैनेजमेंट का नि:शुल्क प्रशिक्षण 

नरसिंहपुर। राइज इंडिया परिवार का प्रयास निश्चित ही प्रशंसनीय है आर्थिक मंदी के इस दौर में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराकर बेरोजगारों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने का प्रयास समाज सेवा की श्रेणी में आता है। उक्ताशय के विचार नपा अध्यक्ष महंत प्रीतमपुरी ने राइज इंडिया एनजीओ द्वारा होटल मैनेजमेंट के नि:शुल्क प्रशिक्षण समापन समारोह में अतिथि के रूप में उपस्थित होने पर व्यक्त किये। कार्यक्रम में पत्रकार दीपक श्रीवास्तव ने प्रशिक्षार्थी को संबोधित करते हुये कहा कि एनजीओ के माध्यम से रोजगार के नि:शुल्क अवसर आज के समय की आवश्यकता है एवं ऐसे अवसरों का उपयोग करते हुये बेहतर रोजगार प्राप्त किये जा सकते हैं। प्रवीण द्विवेदी और सौजन्य पटैल ने अपने विचार व्यक्त करते हुये कहा कि राइज इंडिया द्वारा नरसिंहपुर शहर के और ग्रामीण क्षेत्रों के नवयुवकों को दिया जा रहा प्रशिक्षण आज के समय में बेरोजगारी को दूर करने का सफल प्रयास साबित होगा। इस मौके पर अतिथियों के माध्यम से विद्यार्थियों को 1500 रूपये के चैक और प्रशिक्षण का प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।  
Posted by Unknown, Published at 04.47

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >